ऋषि कपूर के निधन से दुखी हैं अमिताभ बच्चन, कहा- मैं कभी उन्हें हॉस्‍पिटल में देखने नहीं गया…

ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड सितारों को बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ऋषि कपूर के निधन से काफी दुःखी हैं।

अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Rishi Kapoor Death: बॉलीवुड के के दिग्गज अभी नेता अभिनेता और खुशमिजाज इंसान ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का गुरुवार को निधन हो गया। मुंबई के अस्पताल में गुरुवार को 67 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड सितारों को बड़ा झटका लगा है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ऋषि कपूर के निधन से काफी दुःखी हैं।

अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर को लेकर एक ब्लॉग लिखा है। इस ब्लॉग में अमिताभ ने ऋषि कपूर से पहली मुलाकात से लेकर उनकी चलढाल, उनके अंदाज के बारे में बहुत सी बातें लिखी हैं। अमिताभ ने बताया कि जब एक बार उन्हें राज कपूर साहब ने शाम को बुलाया था उस वक्त मैंने पहली बार ऋषि कपूर को चेंबूर के देवनार कॉटेज में देखा था। उस समय वह बच्चे थे। उनकी चाल-ढाल सबसे अलग थी। इसके बाद में मैंने उन्हें आरके स्टूडियोज में कई बार देखा। उन्हें फिल्म ‘बॉबी’ के लिए तैयार किया जा रहा था। वो बहुत बेखौफ चलते थे। कई बार तो उनका अंदाज एकदम महान पृथ्वीराज कपूर से मिलता था।

इसी के साथ ही अमिताभ ने आगे लिखा है कि हमने बहुत से फिल्मों में एक साथ काम किया। विश्वास मानिए जब वो कुछ कहते थे आपके पास उनकी बातों को कोई विकल्प नहीं होता था। वो एकदम जनुइन थे। जितना वो गानों पर लिप-सिंक करते थे शायद ही कोई दूसरा कर सके। फिर फिल्म के सेट पर वो हमेशा सभी को हंसाते रहते थे। केवल सेट पर ही नहीं अलग-अलग इवेंट्स पर भी अगर वो वहां मौजूद रहते थे महौल खुशनुमा बना रहता।

करीना कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर की वीडियो, सैफ अली खान भी आ रहे हैं नजर, देखें वीडियो

उनकी बीमारी के दौरान जब कभी उनसे बात हुई उन्होंने कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि वो किसी बीमारी से लड़ रहे हैं। वो हमेशा कहते, आपसे जल्दी मिलता हूं। ये तो बस रूटीन में अस्पताल आना जाना लगा रहता है। मैं जल्द ही लौट आऊंगा। अमिताभ ने आगे लिखा है “मैं उनके चेहरे पर कभी तनाव नहीं देखना चाहता था। मैं कभी उन्हें अस्पताल देखने नहीं गया। लेकिन मुझे भरोसा है, जब वो गए होंगे तब उनके चेहरे पर मुस्कान रही होगी।”

Rishi Kapoor Dies: बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर छाई गम की लहर, अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा ने दी श्रद्धांजलि

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.