शादी के बाद एक लंबे समय तक मां नहीं बन पाई थी अमृता सिंह, बताई अनोखी वजह!!

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह ने अक्टूबर 1991 में मशहूर अभिनेता सैफ अली खान के साथ शादी की थी। सैफ और उनकी उमर बीच 12 साल का बड़ा फैसला था । जिसके कारण उन्हें 2004 में तलाक भी लेना पड़ा था।

अमृता सिंह और सैफ अली खान अपनी शादी से लेकर तलाक तक काफी ज्यादा चर्चाओं में रहे थे यदि मीडिया की रिपोर्ट की माने तो सैफ और अमृता ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की थी। दरअसल सैफ और अमृता की उमर में एक बड़ा अंतर है। सैफ अमृता से 12 साल छोटे हैं , ऐसे में कही उनके घर वाले उन्हें शादी के लिए न कह दे इसीलिए उन्होंने अपने घरवालों और समाज के रिवाजों खिलाफ जाकर अमृता के साथ शादी रचा ली थी । परंतु शादी के लंबे समय बाद तक भी अमृता मां नही बन पाई थी , आइए बताते हैं आपको असल वजह-

अमृता सिंह ने उठाया सच से पर्दा

इस बात का खुलासा करते हुए अमृता सिंह ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया था कि , असल में जब उनकी और सैफ की शादी हुई तो वे अपने करियर की पीक पर थी और सैफ का कैरियर शुरू भी नहीं हुआ था । इसीलिए वह यह चाहती थी कि उनके पति पहले अपने करियर पर ध्यान दें न कि बच्चों और परिवार की जिम्मेदारियों में फंस कर रह जाएं। यही बात एक बड़ी वजह थी जिसकी वजह से अमृता और सैफ ने शादी के काफी लंबे समय तक बच्चे की प्लानिंग नहीं की थी।

अमृता सिंह ने उठाई बच्चों की जिम्मेदारी

इसके बाद उनके घर में एक बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था ।साल 2004 में अमृता सिंह और सैफ अली खान ने एक दूसरे को तलाक दे दिया था और आपसी सहमति के साथ अलग हो गए थे। वहीं साल 2012 में सैफ अली खान ने एक बार फिर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली थी जिससे सैफ अली खान के दो बच्चे और भी हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।