अमिताभ बच्चन-अमृता सिंह 28 साल बाद फिर साथ आएंगे नजर, तापसी पन्नू की इस फिल्म से ये जोड़ी कर रही है वापसी

इस फिल्म में अमृता का अहम किरदार होगा। जानिए किस फिल्म में 28 साल बाद अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह साथ नजर आएंगे और इस फिल्म में अमृता का क्या रोल होगा...

अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह (फोटो: इंस्टाग्राम)

फिल्म ‘मर्द’, ‘जादूगर’ और ‘तूफान’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके अमिताभ बच्चन और अमृता सिंह की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। करीब 28 साल बाद फिर से ये दोनों एकसाथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। जी हां, जल्द ही ये दो स्टार आपको अपनी बेहतरीन एक्टिंग से आपको इंप्रेस करने को तैयार हैं।

खबरों की मानें, तो अमृता सिंह अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘बदला’ में नजर आएंगी। इस फिल्म से पहले अमृता सिंह अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘टू स्टेट्स’ में नजर आईं थी। इसमें इन्होंने अर्जुन कपूर की मां का रोल निभाया था। आइए जानते हैं कि ‘बदला’ फिल्म में इनका क्या किरदार होगा।

क्या रोल होगा अमृता सिंह का
हालांकि, अभी इनके रोल को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन खबरों की मानें तो इसमें इनका रोल काफी अहम होगा। साथ ही ये भी पता चला है कि इसमें ये हमें निगेटिव किरदार में नजर आएंगी। इससे पहले उन्होंने सलमान खान की फिल्म ‘सूर्यावंशी’ में निगेटिव किरदार निभाया था। अमृता को इस रोल में देखना काफी मजेदार होगा।

जानिए फिल्म ‘बदला’ के बारे में
‘बदला’ फिल्म का ट्रेलर और गाना कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ है। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि ये फिल्म बदले की कहानी पर बनी है। सुजोय घोष की ट्विस्ट और टर्न से भरी इस फिल्म का ट्रेलर काफी सस्पेंस भरा है। इसे लोगों ने काफी पंसद किया है और इसके ट्रेलर को देखकर लगता है कि फिल्म काफी रोमांच से भरा होगा। फिलहाल तो हमें इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। ये फिल्म 8 मार्च 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कितना कमाल करेगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा, लेकिन अमिताभ बच्चन और अमृता को इतने सालों बाद फिर से बड़े पर्दे पर देखना वाकई में दिलचस्प होगा।

वीडियो पर क्लिक करिए औऱ देखिए आखिर शाहरूख खान के किस बात की वजह से अमिताभ बच्चन के स्वाभिमान को ठेस पहुंची…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।