अमृता सिंह और सैफ अली खान का ये वीडियो हो रहा है वायरल, वीडियो में अमृता को चूमते नजर आए सैफ

इन दिनों सेलेब्स के थ्रोबैक फोटो और वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (amrita Singh) का एक शानदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

अमृता सिंह और सैफ अली खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना संकट (Coronavirus) की इस घड़ी में सभी लोग अपने अपने घरों में बंद हैं। लॉकडाउन (lockdown) के चलते सभी काम धंधे भी बंद चल रहे हैं। लोग सोशल मीडिया के जरिए अपना समय काट रहे हैं। वहीँ इन दिनों सेलेब्स के थ्रोबैक फोटो और वीडियो भी जमकर वायरल हो रहे हैं। हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (amrita Singh) का एक शानदार वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

वैसे तो सैफ और अमृता की शादी बॉलीवुड की सबसे कॉन्‍ट्रोवर्शल रिलेशनशिप्‍स में से एक रही है। इन दोनों ने साल 2004 में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया। लेकिन अपने बच्‍चों सारा और इब्राहिम के लिए दोनों हमेशा एकसाथ खड़े नजर आते हैं। वहीँ वायरल वीडियो में सैफ और अमृता की जोड़ी शानदार नजर आ रही है।

वायरल वीडियो एक चैट शो का है जिसमें अमृता सिंह सैफ के लिए ‘तुम आ गए हो’ गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। गाना गाते हुए उन्‍हें ब्‍लश करते देखा जा सकता है। वीडियो के आखिर में अमृता के गाल पर सैफ किस करते हैं।

सैफ और अमृता के बच्चों की बात करें तो दोनों के बच्‍चों सारा और इब्राहिम की तो वे इंडस्‍ट्री के सबसे पॉप्‍युलर स्‍टार किड्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी अक्सर दोनों सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। सारा ने 2018 में फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड डेब्‍यू किया था। वहीं, इब्राहिम सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियोज के कारण चर्चा में रहते हैं।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.