Cannes 2019: दीपिका पादुकोण-ऐश्वर्या राय ने कान्स में दिखाया जलवा, तो अमूल ने इस अनोखे तरीके से की उनकी तारीफ

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes 2019) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के गाउन लुक में अमूल गर्ल नजर आ रही हैं। इसके साथ अमूल ने बेहद शानदार टैगलाइन लिखा है।

अमूल बटर ने दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन के कान्स लुक को रिक्रिएट किया है(फोटो:इंस्टाग्राम)

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) में न सिर्फ हॉलीवुड स्टार, बल्कि हमारी बॉलीवुड दीवा भी अपने स्टाइल और लुक से रेड कार्पेट पर जलवा बिखरती हैं। हर साल की तरह इस साल भी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और हिना खान (Hina Khan) ऐसी कई एक्ट्रेस ने अपने शानदार स्टाइल से खूब तारीफें बटोरीं।

इन एक्ट्रेस के इन्हीं खूबसूरत लुक में से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Look) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के लुक को अपने लेटेस्ट ऐड में डेयरी ब्रैंड अमूल (Amul Milk) ने बेहद ही अलग और क्यूट अंदाज में पेश किया है। अपने इस ऐड में अमूल ने जहां दीपिका के लाइम ग्रीन ट्यूल लुक को शामिल किया है वहीं, ऐश्वर्या के फिश-कट गाउन लुक का इस्तेमाल किया है।

इस ऐड में दीपिका और ऐश्वर्या के कान्स 2019 लुक को ब्रैंड ने अपने सिग्नेचर अमूल गर्ल के साथ प्रेजेंट किया है। इसके साथ इस ब्रैंड ने उनके लुक की तारीफ में बेहद प्यारा और अनोखा टैगलाइन भी लिखा है। इस टैगलाइन में इस ब्रैंड ने बॉलीवुड के एवरग्रीन गाने (Bollywood Evergreen Songs) ‘गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा’ को ट्विस्ट देते हुए लिखा है, ‘गोरी तेरा गाउन बड़ा न्यारा।’

अमूल के इस नए ऐड को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है जब इस ब्रैंड ने ऐसा कुछ किया है। इससे पहले भी चाहे आमिर खान की फिल्म पीके को लेकर टैगलाइन ‘खा पीके जाना’ के साथ ऐड बनाना हो या दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘इंग्लिश विंग्लिश’ को लेकर टैगलाइन ‘डिश विश’ के साथ ऐसा यूनिक आईडिया दिखाना हो, ये ब्रैंड हर बार अपने इस अनोखी सोच से लोगों की तारीफें पाता है।

जानिए दीपिका पादुकोण ने कान्स 2019 में रणवीर सिंह को साथ में न लाने की क्या वजह बताई…

वीडियो में देखिए कान्स 2019 में किस बॉलीवुड एक्ट्रेस का लुक है बेस्ट…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।