3 साल के रिलेशनशिप के बाद एमी जैक्सन ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई, तस्वीर शेयर कर बताई ये बात

'2.0' फिल्म की एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) भी जल्द शादी कर सकती हैं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर बताया कि वह अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायियोटौ (George Panayiuotou) के साथ सगाई कर चुकी हैं।

एमी जैक्सन पिछले 3 साल से जॉर्ज पानायियोटौ के साथ रिलेशनशिप में हैं।

साल 2018 बॉलीवुड में शादियों के लिए भी जाना जाएगा। सोनम कपूर-आनंद आहूजा (Sonam Kapoor Anand Ahuja), नेहा धूपिया-अंगद बेदी (Neha Dhupia Angad Bedi), हिमेश रेशमिया-सोनिया कपूर (Himesh Reshmiya Sonia Kapoor), मिलिंद सोमन-अंकिता कंवर (Milind Soman Ankita Kanwar), रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone), प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas) और छोटे पर्दे के कई सितारों ने इस साल सात फेरे लिए। अब इस लिस्ट में नया नाम जुड़ने जा रहा है एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) का।

‘2.0’ फेम एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) ने साल के पहले दिन अपनी सगाई की बात बताकर अपने फैंस को चौंका दिया। 26 वर्षीय एमी पिछले तीन साल से जॉर्ज पानायियोटौ (George Panayiuotou) के साथ रिलेशनशिप में थीं। मंगलवार को इंस्टाग्राम पर मंगेतर जॉर्ज संग एक तस्वीर शेयर करते हुए एमी ने लिखा, ‘1 जनवरी 2019, हमारी नई जिंदगी की शुरुआत उत्साह से भरी हो। आई लव यू। दुनिया की सबसे खुशकिस्मत लड़की बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया।’ एमी के हाथ में बेशकीमती हीरे की अंगूठी उनके प्यार की निशानी के तौर पर साफ नजर आ रही है।

एमी जैक्सन ने मंगेतर संग शेयर की ये तस्वीर…

कौन हैं एमी जैक्सन के मंगेतर जॉर्ज पानायियोटौ?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एमी की जॉर्ज से मुलाकात साल 2015 में लंदन में हुई थी। दोनों एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे। एमी और जॉर्ज दोस्त बने और धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 1 जनवरी, 2019 को सगाई कर ली। पेशे से बिजनेसमैन जॉर्ज के पिता एंड्रियास पानायियोटौ एक बिजनेस टायकून हैं। उनका रियल स्टेट का कारोबार है और उनका बिजनेस दुनिया के कई हिस्सों में फैला है। जॉर्ज का एक अपना नाइट क्लब ‘क्वीन सिटी’ भी है।

कभी प्रतीक बब्बर के साथ रिलेशनशिप में थीं एमी जैक्सन

बताते चलें कि हाल ही में एमी जैक्सन (Amy Jackson) रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग फिल्म ‘2.0’ में नजर आई थीं। फिल्म सुपर-डुपरहिट रही। फिल्म ने ओवरऑल करीब 800 करोड़ रुपये का कारोबार किया। ‘एक दीवाना था’, ‘सिंह इज ब्लिंग’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एमी इससे पहले राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों काफी समय तक लिव-इन में भी रहे, लेकिन आपसी अनबन की वजह से उनका रिश्ता टूट गया।

देखें ये वीडियो…

देखें एमी और उनके मंगेतर जॉर्ज की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।