एड वेस्टविक को डेट कर रही है Amy Jackson, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

एमी जैक्सन amy jackson इन दिनों 'गॉसिप गर्ल' फेम एक्टर एड वेस्टविक को डेट कर रही है। इसी दौरान एमी amy jackson ने अपने इंस्टाग्राम पर एड वेस्टविक के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। तस्वीरों में एमी amy jackson ने एड को अपनी बाहों में लिया हुआ है। इस दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज साफ नजर आ रहा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपनी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। इन दिनों एमी जैक्सन (Amy Jackson) ‘गॉसिप गर्ल’ फेम एक्टर एड वेस्टविक को डेट कर रही है। इसी दौरान एमी(Amy Jackson) अपने इंस्टाग्राम पर एड वेस्टविक के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है।

इन तस्वीरों में एमी (Amy Jackson) ब्लैक टॉप में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है। एमी  का लाइट मेकअप और पोनी हेयर स्टाइल उनके लूक को और स्टाइलिश बना रहा है। वही एड ग्रे और येलो टी-शर्ट पहने हुए दिख रहे है। जिसमें वह हैंडसम लग रहे है। तस्वीरों में एमी amy jackson ने एड को अपनी बाहों में लिया हुआ है। इस दौरान कपल का रोमांटिक अंदाज साफ नजर आ रहा है। एमी (Amy Jackson)और एड की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

बता दें एड से पहले एमी  (Amy Jackson)जॉर्ज पानायियोटौ के साथ रिलेशनशिप में थीं। दोनों ने 2019 में सगाई की और उसी साल सितंबर में अपने बेटे एंड्रियास का इस दुनिया में स्वागत किया। इसके बाद दोनों की राहें अलग हो गई। इस  बात की जानकारी तब मिली जब एमी ने जॉर्ज की सभी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दी।

काम की बात करें तो एमी (Amy Jackson)ने साल 2010 में साउथ फिल्म ‘मदरसपट्टनम’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने ‘एक दीवाना था’, ‘सिंह इज ब्लिंग’ और ‘फ्रीकी अली’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आई थी। आखिरी बार एमी को रजनीकांत के साथ फिल्म ‘2.0’ में देखा गाया था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं