एमी जैक्सन ने शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी, तस्वीरों में देखिए कैसे बढ़ रहा है एक्ट्रेस का बेबी बंप

एमी जैक्सन (Amy Jackson Pregnancy) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंन और फॉलोवर्स को अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी के बारे में बता रही हैं। एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया।

बॉलीवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन। (फोटोः इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson Pregnant)आखिरी बार अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर रोबोट 2.0 में नजर आई थीं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी और मदरहूड को एन्जॉय कर रही हैं। उनके पति का नाम जॉर्ज पनायीओतु है। वह पहली बार मां बनने जा रही हैं, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं। दोनों ने इस साल एक जनवरी को अपनी इंगेजमेंट की घोषणा की थी और मई में उन्होंने ग्रीक परंपरा के मुताबिक शादी की।

इसके बाद से एमी जैक्सन (Amy Jackson Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंन और फॉलोवर्स को अपनी प्रेग्नेंसी की जर्नी के बारे में बता रही हैं। एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट किया। इसमें उन्होंने अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो कोलाज शेयर किया है, जिसमें हफ्तों के हिसाब से उन्होंने बेबी बंप का साइज में आए बदलाव को देख रही हैं।

यहां देखिए एमी जैक्सन का  बेबी बंप वाला कोलाज

एमी जैक्सन ने कहा बिना प्लान के हुआ

हाल ही में हेलो मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एमी जैक्सन (Amy Jackson Interview) ने बताया था कि यह सब बिना प्लान के हुआ। उन्हें इसका आइडिया भी नहीं था। उन्होंने कहा था कि वह और उनके होने वाले पति पेरेंटहूड के लिए तैयार हैं और वह प्रेग्नेंसी के लिए तैयार हैं। उनके इंस्टाग्राम की तस्वीरों को देखकर लगता है कि वह एक खूबसूरत और प्यारी मां बनेगी।

प्रेग्नेंसी में अखरोट आपके बच्चे के विकास के लिए साबित होगा रामबाण

यहां देखिए एमी जैक्सन की  तस्वीरें- 

यहां देखिए दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी और बेबी प्लानिंग को लेकर ये कहा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।