Salman Khan को जान से मारने की कोशिश हुई फ़ैल, भेजा गया था शार्पशूटर

खबरों के अनुसार आज सुबह सलमान खान  (Salman Khan) को मारने की कोशिश की गई है। सलमान पर हमला करने के लिए गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर ही एक शार्पशूटर रखा गया था। रिपोर्ट के मुताबिकलॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), जो सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में एक संदिग्ध है, उसने सलमान खान को मारने के लिए एक हॉकी स्टिक के कवर के अंदर छोटे बोर का हथियार छिपा रखा थे। बिश्नोई ने इस काम को अंजाम देने के लिए शार्पशूटर को भेजा था।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की जान इन दिनों खतरे में है। दरअसल बिते कुछ दिनों पहले सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से मारने की धमकी वाला पत्र मिला था। जिसमें सलमान खान (Salman Khan और उनके पिता सलीम खान को मारने की धमकी दी गई थी। यह पत्र उन्हें तब मिला जब वह रोजाना की तरह अपनी मॉर्निंग वॉक पर लिए निकले थे। सलीम खान (Salim Khan)  को इस पत्र के मिला के बाद से ही मुंबई पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। वही धमकी देने वाले शख्स की पहचान कर ली गई है। शख्स की पहचान गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी विक्रम बरार के रूप में हुई है। पुलिस ने सलमान (Salman Khan और उनके परिवार के लिए सुरक्षा भी बढ़ा दी है।

वही अब इस घटना से जुड़ी एक बड़ी खबरं सामने आई है। खबरों के अनुसार आज सुबह सलमान खान  (Salman Khan) को मारने की कोशिश की गई है। सलमान पर हमला करने के लिए गैलैक्सी अपार्टमेंट के बाहर ही एक शार्पशूटर रखा गया था। रिपोर्ट के मुताबिकलॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi), जो सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड में एक संदिग्ध है, उसने सलमान खान को मारने के लिए एक हॉकी स्टिक के कवर के अंदर छोटे बोर का हथियार छिपा रखा थे। बिश्नोई ने इस काम को अंजाम देने के लिए शार्पशूटर को भेजा था।

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि गैंगस्टर और उसके आदमी सलमान की गतिविधियों पर नज़र रखे हुए थे और शार्पशूटर को पता था कि जब सलमान (Salman Khan)  साइकिल चलाने के लिए बाहर जाते हैं तो उनके सुरक्षा गार्डों साथ नहीं होते हैं। यानि शार्पशूटर इस वारदात को एक्टर के घर के बाहर अंजाम देना चाहते थे, सुबह जब एक्टर साइकिल चलाने के लिए बाहर गए तो हत्यारों को पता था कि यह उनका एकमात्र मौका है जहां वे अभिनेता को पकड़ सकते हैं और उसे मार सकते हैं लेकिन लास्ट मोमेंट पर वह इस वारदात को अंजाम देने से पीछे हट गए।

गैंगस्टर और उसके आदमी के अनुसार सब कुछ सही चल रहा था और आज वह सलमान (Salman Khan)  की हत्या करना चाहते थे, लेकिन जब सलमान अपने घर से निकलने वाले थे, तभी मुंबई पुलिस को उनके गेट पर एस्कॉर्ट करते देखकर घबरा गए क्योंकि उन्हें उस दिन एक पब्लिक फंक्शन में शामिल होना था।

आपको बता दें, साल 1998 में राजस्थान में काला हिरण शिकार मामले में सलमान (Salman Khan)  पर आरोप लगने के बाद से बी लॉरेंस बिश्नोई ने उनको मारने की कसम खाई थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं