Super 30 Movie: आनंद कुमार ने कहा- फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद ऐसा था 2 साल की बेटी का रिएक्शन

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म 'सुपर 30' (Super 30 Movie) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म बिहार के शिक्षक आनंद कुमार (Anand Kumar) की बायोपिक है। आनंद ने बताया कि फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उनकी बेटी का रिएक्शन कैसा था।

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30 Movie) के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। यूट्यूब पर अभी तक 4 करोड़ लोग फिल्म का ट्रेलर देख चुके हैं। यह फिल्म बिहार के जाने-माने शिक्षक आनंद कुमार (Anand Kumar) की बायोपिक है। आनंद कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उनकी बेटी का रिएक्शन कैसा था।

आनंद कुमार ने ‘द क्विंट’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरी 2 साल की बेटी है, जब उसने फिल्म का ट्रेलर देखा तो वो उत्साहित होकर कूदने लगी और पापा-पापा चिल्लाने लगी।’ आनंद कुमार ने बताया कि इस फिल्म का तैयारी के लिए ऋतिक रोशन उनके साथ काफी समय बिताते थे।

आनंद कुमार ने इससे पहले एक इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म से उनकी ही नहीं बल्कि उनके परिवार की भावनाएं जुड़ी हैं। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उनकी मां की आंखें नम हो गई थीं। उनकी पत्नी और भाई खुश थे। इस कहानी के पीछे की मेहनत और संघर्ष में उनके परिवार का भी योगदान है।

बताते चलें कि सुपर 30′ (Super 30 Movie Release Date) 12 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा म्रुणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, अमित साध, मनोज वर्मा, आदित्य श्रीवास्तव और विरेंद्र सक्सेना अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

गौरतलब है कि पहले यह फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। मेकर्स ने इसकी अगली रिलीज डेट 26 जुलाई तय की थी, लेकिन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Super 30 Movie) के रिलीज डेट बदलने की गुजारिश के बाद फिल्म को 12 जुलाई को रिलीज करने का फैसला लिया गया।

‘सुपर 30 फिल्म में नजर आएंगे गल्ली बॉय फेम मनोज वर्मा

देखिए सुपर 30 फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।