सुपर 30 में ऋतिक रोशन की एक्टिंग से खुश हैं गणितज्ञ आनंद कुमार, कहा- मेरे किरदार में खुद को बखूबी उतार लिया!

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को दर्शकों का मिलाजुला प्रतिसाद मिल रहा है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं।

आनंद कुमार और ऋतिक रोशन की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को दर्शकों का मिलाजुला प्रतिसाद मिल रहा है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। मीडिया में एक इंटरव्यू देते हुए कुमार से जब ये पुछा गया कि आपको सुपर 30 फिल्म का ट्रेलर पसंद आया ? जवाब में आनंद कुमार (Anand Kumar) कहते हैं – ऋतिक मेरी सभी उम्मीदों पर खरे उतरे है। मेरे कई पूर्व छात्रों ने मुझे फ़ोन कर के और यहां तक ​​कि व्हाट्सएप पर मैसेज कर के कहा कि सुपर 30 का ट्रेलर देखने के बाद वे नॉस्टैल्जिक महसूस कर रहे है। उन्हें ऐसा लगा जैसे वे उस दौर में वापस चले गए हैं और ऋतिक को पढ़ाते हुए देख कर उन्हें लगा जैसे मैं उन्हें स्क्रीन पर पढ़ा रहा हूं।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए आनंद कुमार कहते हैं – ऋतिक के सोचने का तरीका बहुत अलग था और जिस तरह उन्होंने इस किरदार को खुद के भीतर उतारा है वह बेहद सरहानीय है। उन्होंने जोर देकर कहा कि वह जितना हो सके उतना एक साथ बैठना चाहते हैं, और रियल लाइफ वीडियो देखना चाहते हैं।

आनंद ने अपने परिवार वालों को लेकर कहा – मेरे घर में बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्गों तक, हर कोई यही बात कर रहा है कि ऋतिक ने मेरे चरित्र और मेरे हावभाव का सार उस स्तर तक पकड़ लिया है कि उन्होंने मेरे हाथों की हरकतों को भी बखूबी अपने किरदार में उतार लिया है। ऋतिक रोशन ने इस किरदार में खुद को बखूबी उतार लिया है और आनंद कुमार की सभी अपेक्षाओं को पार करते हुए, दर्शकों के बीच सराहना का पात्र बने हुए है। बिहार के कोचिंग सेंटर से आनंद कुमार के पूर्व छात्र भी हाल ही में सोशल मीडिया पर ऋतिक की सराहना करते हुए नज़र आये थे।

आनंद कुमार ने ऋतिक की तारीफ में लिखा – ऋतिक मेरी सभी उम्मीदों पर खरे उतरे है। मेरे कई पूर्व छात्रों ने मुझे फ़ोन कर के और यहां तक ​​कि व्हाट्सएप पर मैसेज कर के कहा कि सुपर 30 का ट्रेलर देखने के बाद वे नॉस्टैल्जिक महसूस कर रहे है। उन्हें ऐसा लगा जैसे वे उस दौर में वापस चले गए हैं और ऋतिक को पढ़ाते हुए देख कर उन्हें लगा जैसे मैं उन्हें स्क्रीन पर पढ़ा रहा हूं।

वीडियो में देखें कंगना रनोट और ऋतिक रोशन विवाद का सच

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।