Super 30: विकास बहल पर यौन शोषण के आरोप लगने से आहत थे आनंद कुमार, बोलें डायरेक्टर कर कभी शक नहीं किया

आनंद कुमार बिकास बहल पर लगे आरोप से खुश नहीं थे और वो जानते थे कि वो किसी महिला के साथ ऐसा नहीं कर सकते। इस शख्स ने काफी मेहनत और हार्ड वर्क किया है, कोई ना कोई इस सख्श की मेहनत को कोई देख रहा होगा और उन्हें न्याय मिलेगा और मिला।

ऋतिक रोशन के साथ मैथमेटिशियन आनंद कुमार। (फाइल फोटो)

ऋतिक रोशन स्टार सुपर 30 (Super 30)  की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे फिल्म को लेकर आए दिन नए खुलासे, विवाद और बातें सामने आ रही हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन मैथमेटिशियन आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। आनंद कुमार ने फिल्म का ट्रेलर देखकर खुशी भी जताई। फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। कई लोग फिल्म की बुराई कर रहे हैं तो कई लोगो ऋतिक रोशन के किरदार और परफॉर्मेंस को काफी सराहा है। इस दौरान फिल्म के डायरेक्ट पर सेक्सुअल ह्रासमेंट का आरोप लगे, जिसकी वजह से फिल्म से उनका नाम हटा लिया गया था, लेकिन क्लिन चिट मिलने के बाद उन्हें फिल्म डायरेक्टरशिप का क्रेडिट दे दिया गया है।

आनंद कुमार  (Anand Kumar on Vikas bahl) बिकास बहल पर लगे आरोप से खुश नहीं थे और वो जानते थे कि वो किसी महिला के साथ ऐसा नहीं कर सकते। हमारी सहयोगी वेबसाइट से आनंद कुमार ने कहा कि उन्हें विकास बहल पर कभी भी शक नहीं हुआ। आनंद कुमार ने कहा कि उनके पिता कहा करते थे कि हार्ड वर्क कभी व्यर्थ नहीं जाता है, वह बहुत आशावादी हैं।

आनंद कुमार ने कहा ये

मुझे लगता है कि इस शख्स ने काफी मेहनत और हार्ड वर्क किया है, कोई ना कोई कहीं ना कहीं इस सख्श की मेहनत को कोई देख रहा होगा और उन्हें न्याय मिलेगा और मिला। उन्हें क्लिन चिट मिली। विकास जब उनके गांव गए थे, तो वह एक फिजिकली चैलेंज बच्चे से मिले थे। विकास ने उनके साथ काफी वक्त बिताया और जब वह एक महीने बाद वापसी आए तो उस बच्चे के पैर के लिए सपोर्टिंग पैड लाए। यह चीज एडमायर करचती है।

सभी कलाकारों ने फिल्म में दिया सौ प्रतिशत

आनंद कुमार (Anand Kumar) ने कहा,’ मैंने सभी कलाकारों को उनका सौ प्रतिशत देते हुए देखा है। चाहे वह लेखक हो या निर्देशक या फिर ऋतिक जी। मैंने विकास बहल को गांवों में बच्चों तक पहुंचते देखा है। उन्होंने जमीनी स्तर पर सभी के साथ काफी समय बिताया।’

विकास बहल की जगह इस डायरेक्टर को सौंपी गई सुपर 30 की जिम्मेदारी

यहां देखिए ऋतिक रोशन की दूसरी शादी किससे होने जा रही है…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।