HBD Ananya Panday: पहली बार टाइगर श्रॉफ को किया KISS; इस एक्टर संग बढ़ रही हैं नजदीकियां, जानें रोचक बातें

चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम है. अनन्या की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है.

Ananya Panday Birthday: बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम है. अनन्या की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. 30 अक्टूबर, 1998 को जन्मीं अनन्या पांडे आज अपना 24वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी स्नातक तक की पढ़ाई ‘धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल’ से कम्पलीट की है. इसके बाद अनन्या ने अपने पिता चंकी पांडे (Chunky Panday) की तरह ही फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की ठानी. आज के समय अनन्या एक सफल एक्ट्रेस बनने की ओर आगे बढ़ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Rekha:आखिर कौन है रेख फरजाना? जिस पर रेखा की जेठानी ने लगाए थे पति-पत्नी जैसा रिश्ते होने के आरोप

अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) संग के साथ उन्होंने डेब्यू किया था. इस फिल्म में अनन्या ने टाइगर को किस किया था. अपने इस किस को लेकर अनन्या ने बताया था कि उन्होंने अपनी लाइफ में ये पहला ‘किस’ किया था. अपनी डेब्यू मूवी की प्रमोशन के दौरान, एक रेडियो शो में अनन्या ने इस बात का खुलासा किया था. इतना ही नहीं अनन्या पांडे ने टाइगर श्रॉफ संग अपने इस किस को बेस्ट फर्स्ट किस एवर भी बताया था.

Ananya Panday

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut: जल्द ही राजनीति जॉइन कर सकती है कंगना रनौत, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने हुस्न से लाखों लोगों को दीवाना बना दिया है. लेकिन खुद अनन्या एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं. वह उसके जैसा बनना चाहती हैं और इसलिए उन्हें फॉलो करती हैं. इसी के साथ ही अनन्या पांडे को वरुण धवन और रणवीर सिंह भी बेहद पसंद हैं. अगर बात हॉलीवुड की करें तो वह लियोनार्डो डिकैप्रियो को पसंद करती हैं.

अनन्या पांडे इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता आदित्य रॉय कपूर संग काफी स्पॉट की जा रही हैं. इस कपल को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई तरह की बातें शुरू हो चुकी हैं. अब इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की भी बात कही जा रही है.

यह भी पढ़ें: जया बच्चन को नहीं है नातिन नव्या नवेली नंदा के बिना शादी करे बच्चे करने से एतराज, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.