अनन्या पांडे को कार्तिक आर्यन नहीं, स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ये एक्टर लगता है हॉट, करना चाहती हैं बोल्ड सीन

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे वरुण धवन को एडमायर किया है। अनन्या पांडे ने हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन पर अपना क्रश जाहिर किया था, लेकिन उनके अलावा एक्ट्रेस का एक और क्रश है।

  |     |     |     |   Updated 
अनन्या पांडे को कार्तिक आर्यन नहीं, स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ये एक्टर लगता है हॉट, करना चाहती हैं बोल्ड सीन
स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू की एक्ट्रेस अनन्या पांडे। (फोटोः इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2  डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने वरुण धवन को एडमायर किया है। अनन्या पांडे ने हाल ही में एक्टर कार्तिक आर्यन पर अपना क्रश जाहिर किया था, लेकिन उनके अलावा एक्ट्रेस का एक और क्रश है। अनन्या पांडे ने कहा कि उनका क्रश सिर्फ कार्तिक आर्यन है। उन्होने कहा कि उनके कई क्रश हैं।

अनन्या पांडे ने कहा,’मेरा सिर्फ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर क्रश है। मैंने हमेशा कहा है कि लेकिन मेरे कई क्रश रहे हैं। वह मेरे सबसे बड़े वाले क्रश हैं लेकिन तब, इसके अलावा भी कई क्रश रहे हैं।’ उन्होंने कहा कि अगर वह किसी एक्टर के साथ स्टीमी (बोल्ड या सेक्सी) सीन करेंगी तो सिर्फ वरुण धवन के साथ। एक्ट्रेस ने कहा,’मुझे वरुण धवन बहुत ही हॉट लगते हैं।’

बहुत खाती हैं अनन्या पांडे

इसके अलावा अनन्या पांडे ने कहा ट्रोलिंग (Ananya panday Troll) और ट्रोलर्स पर डील करने पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि लोग बोलते हैं कि वह कितनी पतली हैं, कई लोग उन्हें कहते हैं कि वह कितनी सूखी हैं। लेकिन वह इसमें क्या कर सकती हैं। उन्होंने कहा,’ मैं बहुत खाती हूं और हमेशा खाती हूं। इस समय मुझे बहुत प्यार मिल रहा है और मैं किसी ट्रोलर्स पर फोकस नहीं करने वाली हूं। मेरे पास कोई टाइम नहीं है।’

शेयर किया स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का मूमेंट

अनन्या पांडे इस वक्त फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2(Student Of The Year 2)से मिली अटेंशन को एन्जॉय कर रही हैं। फिल्म उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। उन्होंने फिल्म से जुड़े अनुभव भी शेयर किए। उन्होंने कहा कि फिल्म के एक सीन में वह मर जाती। कार का एयर बैग खुल गया था, टाइगर श्रॉफ ने उन्हें आकर बचाया, लेकिन जब उन्हें महसूस हुआ कि कार अपने आप चल रही है तो वह दूसरी डायरेक्शन से तेजी भागे और मुझे निकाला।

कार्तिक आर्यन संग रिलेशन की अफवाहों पर क्या सोचती हैं अनन्या पांडे

यहां देखिए कार्तिक आर्यन ने बताया किसके साथ रहना चाहते हैं रिलेशनशिप में…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply