अनन्‍या पांडे ने दोस्‍त की शादी में ‘लड़की आंखे मारे’ गाने पर किया जोरदार डांस, देखें वीडियो

सारा अली खान (Sara ali khan) और अनन्‍या पाडेंय (Ananya Pandey) को लेकर अक्‍सर कई बातें सामने आती रहती हैं। दोनों को कई बार साथ में ड‍िनर करते हुए भी देखा गया। लेकिन बीच में खबरें सामने आईं कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के चलते इन दोनों के बीच काफी मनमुटाव हो गया है।

अनन्या पांडेय की तस्वीर (फोटो: इंस्टग्राम)

सारा अली खान (Sara ali khan) और अनन्‍या पाडेंय (Ananya Pandey) को लेकर अक्‍सर कई बातें सामने आती रहती हैं। इन दोनों में शुरुआती दिनों में काफी अच्‍छी दोस्‍ती देखी गई। दोनों को कई बार साथ में ड‍िनर करते हुए भी देखा गया। लेकिन बीच में खबरें सामने आईं कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के चलते इन दोनों के बीच काफी मनमुटाव हो गया है। वहीं अब अनन्या पांडेय का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह सारा अली खान के सांग पर डांस कर रही हैं।

अनन्या पांडेय वायरल हो रहे वीडियो में सारा अली खान के आँख मारे गाने पर डांस कर रही हैं। अनन्या पांडेय का ये वीडियो उनकी फ्रेंड की शादी का है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अनन्या पांडेय के फैन ने इंस्टग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में अनन्या लहंगा पहने हुए डांस करती नजर आ रही हैं।

एक बार अनन्या पांडेय ने इंटरव्‍यू में कहा था कि ‘मैं ये नहीं कहूंगी कि हमारे बीच में कोई दुश्‍मनी या प्रतिस्‍पर्धा है लेकिन एक-दूसरे से अच्‍छा करने की भावना हमेशा होनी चाहिए। बता दें कि सारा और अनन्‍या एक ही स्‍कूल में भी पढ़ें हैं। बता दें फिल्‍म ‘लव आजकल’ की शूटिंग के दौरान कार्तिक और सारा काफी क्‍लोज आए थे लेकिन ‘पति पत्‍नी और वो’ की शूटिंग के बाद कार्तिक की नजदीकियां अनन्‍या के साथ बढ़ने लगी। जिसके बाद दोनों में झगड़े की ख़बरें सामने आने लगी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों अनन्‍या पांडे मकबूल खान की फिल्‍म ‘खाली पीली’ की शूटिंग में व्यस्त हैं तो दूसरी तरफ सारा अली खान इस समय अपनी फिल्म ‘लव आज कल’ के प्रमोशन में लगी हुई हैं। ये फिल्‍म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.