अनन्या पांडे ने फर्जी दाखिला मामले पर दी सफाई, सबूत के तौर पर दिखाया एडमिशन लेटर, बताई क्लास ने लेने की वजह

अनन्या पांडे ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि वह फोरन यूनिवर्सिटी में एडमिशन को लेकर झूठ बोल रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक्सेप्टेंस लेटर की तस्वीर शेयर किया है।

अनन्या पांडे ने फर्जी एडमिशन की खबरों को किया खारिज। (फोटोः इंस्टाग्राम)

अनन्या पांडे (Ananya Panday Fake Admission Case) ने उन अफवाहों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा जा रहा है कि वह फोरन यूनिवर्सिटी में एडमिशन को लेकर झूठ बोल रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक्सेप्टेंस लेटर की तस्वीरें शेयर किया है। इसमें कोई शक नहीं है कि साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी (University of Southern California) में उनका एडमिशन स्वीकार कर लिया है।

अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम (Ananya Panday Instagram) पर लिखा कि वह ऐसा नहीं करना चाहती थीं। मुझे ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मुझे खुद को किसी को समझाने की जरूरत है, लेकिन अफवाह फैली की साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में उनका एडमिशन फर्जी है, यह अनुचित और दुखद है। मेरे परिवार और दोस्तों को इससे गुजरना पड़ता है।

यहां देखिए अनन्या पांडे का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अनन्या पांडे ने लिखा,’जैसा कि मैंने पहले लिखा, साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी के कम्युनिकेशन और जर्नलिज्म के अनेबर्ग स्कूल में सितंबर 2018 में दाखिला लिया। लेकिन तबसे में अपनी पहली फिल्म (स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2) और रिलीज डेट की वजह से एडमिशन को आगे बढ़ा दिया। मैंने दो बार एडमिशन को पोस्टपोन करवाया। पहले सितंबर 2018 में और दूसरा 2019 में, इस पर यूनिवर्सिटी ने अप्रूवल दे दिया। मेरे मामले में, मैं केवल अपने एडमिशन को दो बार पोस्टपोन हो सकता था, इसलिए मैं यूनिवर्सिटी (अभी के लिए) में क्लास नहीं ले पाउंगी, तबसे मैंने फैसला किया है कि एक्टिंग में अपना करियर बनाउंगी।’

कोई उन्हें नीचा दिखाना चाहता है

अनन्या पांडे के मुताबिक किसी क्लासमेट ने उन पर कोई आरोप नहीं लगाए। उन्होंने कहा, ‘कुछ लोग हैं जो मुझे नीचा दिखाने और गिराने की कोशिश कर रहे हैं। अगर कोई दावा कर रहा है कि वह मेरे क्लासमेट (बिना नाम के और बिना चेहरे के) हैं, तो दावा करती हूं कि वह मेरे क्लासमेट नहीं है क्योंकि मैं लोगों के साथ बढ़ी हुई हूं।

कार्तिक आर्यन संग रिलेशन की अफवाहों पर क्या सोचती हैं अनन्या पांडे

यहां देखिए कार्तिक आर्यन ने बताया किसके साथ रहना चाहते हैं रिलेशनशिप में…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।