अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर लगाई आग! शेयर किये गॉर्जियस फोटोज!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर हैं। अनन्या ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इन फोटोज़ में अनन्या पांडे का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है।

अनन्या पांडे (फोटो: इंस्टाग्राम)

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर हैं। अनन्या ने एक बार फिर अपने लेटेस्ट फोटोशूट से इंटरनेट पर धूम मचा दी है। इन फोटोज़ में अनन्या पांडे का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। एक्ट्रेस का ये अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है।

इन फोटोज़ में अनन्या पांडे पैरेट ग्रीन प्रिंटेड कोट, व्हाइट शर्ट और सेम कलर के शॉर्ट्स में अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रहीं हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का ये लुक बेहद पसंद किया जा रहा है। फैंस अनन्या की इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

अनन्या के नए फोटोशूट में आप देख सकते हैं कि उन्होंने मिनिमल मेकअप लुक के साथ बालों को खुला रखा है। फैंस अनन्या के इस लुक की जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग, ब्यूटी और क्यूटनेस के दम पर एक खास पहचान बनाई है।

अनन्या पांडे को उनकी लुक्स, स्टाइल, ड्रेसिंग सेंस और क्यूटनेस के लिए जाना जाता है। फैंस अनन्या की क्यूटनेस के दिवाने हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी प्यारी-प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती हैं।

सोशल मीडिया पर अनन्या पांडे की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आते हैं। अनन्या पांडे ने अब तक ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’, ‘पति पत्नी और वो’, ‘खाली पीली’ और ‘गहराइयां’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है।

काशी विश्वनाथ की शरण में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट! भक्ति में लीन नजर आईं आलिया भट्ट

बॉलीवुड और टीवी की खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.