अनन्या पांडे ने वरुण धवन की फोटो को बनाया अपने मोबाइल का वॉलपेपर, आलिया भट्ट को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बात

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 (Student Of The Year 2) डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) वरुण धवन की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके मोबाइल वॉलपेपर पर वरुण धवन का फोटो लगा हुआ था।

वरुण धवन और अनन्या पांडे। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड में फिल्म स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 (Student Of The Year 2) डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे वरुण धवन की बहुत बड़ी फैन हैं और उनके मोबाइल वॉलपेपर पर वरुण धवन का फोटो लगा हुआ था। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दियए इंटरव्यू में उन्होंने कहा, मैं वरुण धवन के साथ काम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूं, जब स्टूडेंट ऑफ द ईयर आई, इसके बाद मैंने अपने मोबाइल के वॉलपेपर पर वरुण धवन का फोटो लगाया था।

अनन्या पांडे (Ananya Panday Crush On Varun Dhawan)से जब पूछा गया कि उन्हें वरुण धवन के बारे में क्या पसंद है, तो उन्होंने कहा कि सबकुछ। वह बहुत ही चार्मिंग हैं, वह बहुत ही क्यूट हैं और उनके पास स्क्रीन पर दिखने का अच्छा तरीका आता है। अनन्या पांडे की सबसे पसंदीदा फिल्मों में स्टूडेंट ऑफ द ईयर भी शामिल है और जब उन्होंने इश फिल्म को पहली बार देखा, तो वह आलिया भट्ट की तरह बनना चाहती थीं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्क्रीनिंग देखने के लिए मां के आगे गिड़गिड़ाई

मैं हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी। बड़े होकर, मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ और जाना है। मुझे बॉलीवुड फिल्म देखना बहुत पसंद है। स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक स्क्रीनिंग थी और सभी बड़े लोग जा रहे थे क्योंकि यह स्क्रिनिंग देर रात को थी और मुझे स्क्रीनिंग देखने के लिए अपनी मां के आगे गिड़गिड़ाना पड़ा। हमारे लिए कोई जगह नहीं बची थी, तो फर्श पर ही बैठ गए थे।

आलिया भट्ट की तरह बनना चाहती हैं 

अनन्या पांडे ने कहा कि उन्हें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) काफी पसंद आई और वह उनकी तरह बनना चाहती थी। वह शनाया के जैसे किरदार निभाना चाहती थी और स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसी फिल्मों में काम करना चाहती थी। इसके बाद उन्होंने इस फिल्म के बारे में काफी सोचा और फाइनली उन्हें इसके सीक्वल में काम करने का मौका मिला।

कार्तिक आर्यन संग रिलेशन की अफवाहों पर क्या सोचती हैं अनन्या पांडे

यहां देखिए कार्तिक आर्यन ने बताया किसके साथ रहना चाहते हैं रिलेशनशिप में…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।