अनन्या पांडे-करण जौहर की इस खास मुलाकात के पीछे क्या है राज, तस्वीरों में देखिए एक्ट्रेस का दिलकश अंदाज

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) फेम अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज कल अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी वो की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर अनन्या करण जौहर पर नजर आई।

इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student of the Year 2) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपनी पहली ही फिल्म से अच्छी-खासी लाइमलाइट हासिल कर ली। अनन्या पांडे हमेशा मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती है। अब चाहें इसमें अभिनेत्री की स्पेलिंग मिस्टेक की गलती हो या पति पत्नी के सेट से अपनी को-स्टार भूमि पेडनेकर को बर्थडे विश करना। चंकी पांडे की लाड़ली ने पहली ही फिल्म से सभी का दिल जीत लिया और फिल्म की सफलता के बाद उनके पंखों को उडान मिल गई।

हाल ही में अनन्या पांडे अपने मेंटर करण जौहर (Karan Johar) के घर पर उनसे मिलने के लिए पहुंची हुई थी। अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर अनन्या-करण जौहर के घर किस सिलसिले में पहुंची थी इसका अंदाजा लगाना तो थोड़ा मुश्किल है लेकिन बॉलीवुड गलियारे में इस बात की चर्चा जोरो पर है क्या करण एक बार फिर अनन्या को किसी नई फिल्म में कास्ट करने की सोच रहे हैं।

 

वी नेक वाइट टीशर्ट के साथ ब्लू एंकल लेंथ फ्लेयर्ड जीन्स में काफी कमाल की लग रही थी। इस लुक के साथ अनन्या ने अपन बालों को खुला रखा था। वहीं कानों में लांग लूप्स के साथ मिनिमल मेकअप और न्यूड लिप कलर से खुद को डिज़ाइन किया था।

पैपराजी के कैमरे में कैद होते हुए अनन्या पांडे इस दौरान करण जौहर के घर के नीचे लगातार कुछ मिनट तक किसी से फोन पर बात कर रही थी।

 

कारण जौहर और अनन्या पांडे की इस खास मुलाकात के पीछे बहुत सारे कयास लगाएं जा रहे हैं। उनके घर से निकलते ही अनन्या के चेहरे पर एक बहुत प्यारी सी मुस्कान थी।

 

आपको बता दें की अनन्या पांडे कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ आज-कल लखनऊ में फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार द्वारा किया गया है और निर्देशन का काम मुदस्सर अजीज ने संभाला हुआ है। फिल्म 6 दिसंबर, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।