इस बायोपिक में Akshay kumar के साथ काम करेंगी Ananya Panday जानिए नाम!

अक्षय कुमार (Akshey Kumar) ने एक और फिल्म साइन कर कि हैं। अक्षय कुमार जल्द ही एक बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले है। यह फिल्म सी. शंकरन नायर की जिंदगी पर आधारित बायोपिक होगी। खंबरो की माने तो करण जौहर (Karan Johar) इस फिल्म को बना रहे हैं और उनकी टीम ने इस फिल्म पर ग्राउंड वर्क भी शुरू कर दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshey Kumar) के अलावा अनन्या (Ananya Pandey) पांडे भी नजर आयेंगी।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay kumar)  इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay kumar) को लेकर एक और बड़ी खंबर सामने आ रही है, की अक्षय ने एक और फिल्म साइन कर कि हैं। अक्षय कुमार (Akshay kumar)  जल्द ही एक बायोपिक फिल्म में नजर आने वाले है। यह फिल्म सी. शंकरन नायर की जिंदगी पर आधारित बायोपिक होगी।

खंबरो की माने तो करण जौहर (Karan Johar) इस फिल्म को बना रहे हैं और उनकी टीम ने इस फिल्म पर ग्राउंड वर्क भी शुरू कर दिया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay kumar) के अलावा अनन्या (Ananya Panday) पांडे भी नजर आयेंगी। फिल्म में अक्षय कुमार दिवंगत लॉयर-एक्टिविस्ट का किरदार निभाते नजर आएंगे। जबकि अनन्या पांडे एक जूनियर वकील का किरदार निभाएंगी।

हालांकि अभी अनन्या पांडे ( (Ananya Panday) को अभी इस फिल्म के लिए सहमति देना बाकी है लेकिन फिल्म मेकर्स की तरफ से अनन्या पांडे फाइनल है। अगर अनन्या की तरफ से भी बात बन जायें तो अक्षय कुमार (Akshay kumar)  और अनन्या पांडे पहली बार साथ में काम करते नजर आएंगे। इस कोर्टरूम ड्रामा फिल्म का नाम ‘The Untold Story of C Sankaran Nair’ होगा। फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे।

बता दें की नायर ने सन् 1915 में वायसराय की कार्यकारी परिषद के सदस्य के रूप में कार्य किया था लेकिन सन् 1919 में जलियांवाला बाग हत्याकांड के बाद इस्तीफा दे दिया। साल 1897 में अमरावती में हुए अधिवेशन में उन्होंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष का पद भी संभाला था। कथित तौर पर ये फिल्म रघु और पुष्पा पलट की पुस्तक ‘द केस दैट शुक द एम्पायर’ पर आधारित होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं