अनन्या पांडे ने शुरू की विजय देवरोकोन्डा के साथ अपनी नई फिल्म की तैयारी, तस्वीरों में दिखी इनकी बढ़ती बॉन्डिंग

अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बेस्ट एक्ट्रेस डेब्यू के फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलने पर लोग चाहे कुछ भी बोले लेकिन, अनन्या तो आगे बढ़ गई और अब काम करने जा रही यहीं साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ!

अनन्या पांडे को बॉलीवुड में आए अभी एक साल ही हुआ है। दो फिल्मों पुरानी अनन्या ने अपने करियर में अब एक बड़ी छलांग लगाई है। कुछ ही समय पहले ये खबर आई है कि अनन्या ‘अर्जुन रेड्डी’ साउथ फेम विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म करने वाली है। अनन्या ने हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड जीता है और अब लगता है उनकी ज़िन्दगी में बहुत सारे अच्छे बदलाव आने वाले हैं। भले ही ट्विटर पर उनके इस डेब्यू अवार्ड मिलने पर लोगों ने सवाल उठाए मगर अनन्या आगे बढ़ती जा रही हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने हाल ही में अपने सोशल अकाउंट पर इस खबर का खुलासा किया है। उन्होंने विजय देवरकोंडा और अनन्या की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें आप अभी से ही विजय और अनन्या की बॉन्डिंग को बढ़ते हुए देख सकते हैं। तरन ने यह भी बताया कि फिल्म का टायटल अभी तय नहीं हुआ है। बता दें कि यह फिल्म हिंदी और साउथ लैंग्वेज में रिलीज़ होगी। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध, चार्मी कौर, करण जौहर और अपूर्वा मेहता मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में विजय और अनन्या के साथ चार्मी कौर को भी देखा जा सकता है। चार्मी इस फिल्म की प्रोड्यूसर तो हैं, बल्कि आपको याद दिला दूँ कि इन्हें आपने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में रवीना टंडन की बेटी का किरदार निभाते हुए देखा होगा। विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड प्रेमियों ने भी बहुत पसंद किया है। उनकी फिल्म अर्जुन रेड्डी का जब हिंदी रीमेक बना और शाहिद कपूर को लोगों ने इसमें देखा तो लोगों और क्रिटिक्स ने दोनों ने ही जमकर इनपर प्यार बरसाया।

अनन्या की आने वाले फिल्मों की बता की जाए तो वी ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘खाली पिली’ में भी नज़र आने वाली हैं! यह फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज़ होगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!