अनन्या पांडे को भी पसंद है कार्तिक आर्यन, बोली- मुझे उनके साथ टाइम बिताना लगता है अच्छा

अनन्या पांडे (Ananya Pande) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अपनी केमेस्ट्री के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं। हम दोनों बहुत अच्छे से साथ में रहते हैं। मुझे उनके साथ टाइम बिताना अच्छा लगता है।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे। (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पर क्रश जताने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan)  के बाद दोनों के लिंक-अप की खबरें इंटरनेट पर फैलने लगी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी एक और एक्ट्रेस को कार्तिक आर्यन का साथ प्यारा लगता है। जी हां, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ (Student Of The Year 2)  से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी केमेस्ट्री के बारे में बताया। आपको बता दें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे फिल्म पति, पत्नी और वो में नजर आएंगे। फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी।

अनन्या पांडे (Ananya Pande) हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन के साथ अपनी बॉन्डिंग का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि कार्तिक आर्यन उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं। अनन्या पांडे ने कहा,’वह मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम दोनों एक फिल्म भी साथ कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझते हैं। हम दोनों बहुत अच्छे से साथ में रहते हैं। मुझे उनके साथ टाइम बिताना अच्छा लगता है।’

निस्वार्थी हैं कार्तिक आर्यन 

अनन्या पांडे ने कहा कि फिल्म की शूटिंग दौरान कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का निस्वार्थ भाव से काम करते थे। उन्होंने शूटिंग के दौरान एक सीन के बारे में कहा-

फिल्म के पहले शेड्यूल के दौरान जब भी हम दोनों एक साथ कोई सीन शूट करते थे, मैं नोटिस करती थी कि वह सिर्फ अपनी लाइनों के बारे में नहीं सोचते थे। बजाय इसके, वह सोचते थे कि सीन को कैसे बेहतर बनाया जाए? इसके अलावा वह मेरे लिए हमेशा मददगार साबित हुए हैं।

अनन्या पांडे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की हिरोइन हुईं भावुक, इमोशनल पोस्ट में लिखा- ‘श्रेया’ मेरे दिल के सबसे करीब

वीडियो में देखिए, अनन्या पांडे या उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान, दोनों में कौन ज्यादा स्टाइलिश है…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।