अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा मुंबई लोकल ट्रेन में आए नजर, वायरल हुई ये तस्वीरें!

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' के इंतजार में हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई की लोकल ट्रेन में देखा गया. इस बीच विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Ananya Pandey and Vijay Deverakonda

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन में बिजी है. दोनों लगातार अपनी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में फिल्म का पहला गाना ‘अकड़ी पकड़ी’ रिलीज़ हुआ था. जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं आज फिल्म का दूसरा गाना ‘वाट लगा देंगे’ रिलीज़ हुआ. इस गाने को भी दर्शकों ने खूब सराहा. इस बीच, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) अपनी फिल्म को लेकर इतना एक्ससाइटेड हैं कि प्रमोशन के लिए मुंबई की लोकल ट्रेन में पहुंच गए.

शेयर की तस्वीर :

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फिल्म का प्रमोशन खूब जोरों शोरो से कर रहे हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स को मुंबई की लोकल ट्रेन में अपनी फिल्म का प्रमोशन करते भी देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं अनन्या (Ananya Pandey) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. और कैप्शन में लिखा, ‘#LIGER प्रमोशन ट्रैक पर हैं… चलो बॉयज़्ज़्ज़्ज़’. इन तस्वीरों में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) येलो कलर का क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम पहने नजर आ रही हैं. वही विजय (Vijay Deverakonda) ब्लैक टी- शर्ट और ब्लू पैंट में नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CglRlNLLo3g/?utm_source=ig_web_copy_link

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा
अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

 

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

इन भाषाओं में फिल्म होगी रिलीज :

बता दें, 25 अगस्त को रिलीज होने वाली फिल्म ‘लाइगर’ का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे है. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) मुख्य किरदार में नजर आएंगे. लाइगर में माइक टायसन और राम्या कृष्णन भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा.

 

जल्द बिपाशा बसु दे सकती हैं गुड न्यूज़, घर पर होगा नन्हें मेहमान का स्वागत!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.