अनन्या पांडे ने शाहरुख खान को बताया अपना दूसरा पिता, कार्तिक आर्यन के लिए फिर जताई अपनी फीलिंग

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने बताया कि वो अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के पिता शाहरुख खान (ShahRukh Khan) को अपना दूसरा पिता मानती हैं। एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ काम करने को लेकर भी खुशी जताई।

अनन्या पांडे ने शाहरुख खान को अपना दूसरा पिता बताया(फोटो:विरल/मानव)

हर साल कई स्टारकिड की बॉलीवुड में एंट्री होती है। 2019 में इस लिस्ट में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का नाम शामिल हो चुका है। उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू किया। इसमें लोगों को अनन्या का रोल और एक्टिंग काफी पसंद आया। हाल ही में इस एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में चाहे कार्तिक आयर्न (Kartik Aaryan) हो या बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान एक्ट्रेस ने खुद से जुड़ी कई बातें शेयर की।

अनन्या पांडे (Ananya Pandey Look) ने इस इंटरव्यू में बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके ज्यादा दोस्त नहीं हैं। उन्होंने अपने करीबी दोस्तों में सन्या कपूर और सुहाना खान का नाम लिया। वहीं, एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि सुहाना खान उनकी बेस्ट फ्रेंड हैं और उनके पापा शाहरुख खान (ShahRukh Khan) उनके दूसरे पिता हैं। उन्होंने बताया वो कई बार सुहाना के साथ आइपीएल (IPL 2019) मैच देखने भी जा चुकी हैं।

वहीं, अपने क्रश कार्तिक आर्यन के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वो खुद को काफी लकी मानती हैं कि उन्हें इस एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला। आपको बता दें कि अनन्या और कार्तिक दोनों एक साथ फिल्म ‘पति-पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आने वाले हैं। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी हैं। इतना ही नहीं अनन्या पांडे ने सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की उनके काम के लिए तारीफ भी की।

जानिए अनन्या पांडे क्यों अनन्या पांडे हुईं भावुक और किसे अपने दिल के करीब बताया…

वीडियो में देखिए और बताइए कि अनन्या पांडे या उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान, दोनों में कौन ज्यादा स्टाइलिश है…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।