अनन्या पांडे ने स्टाइलिश मोनोकिनी पहने करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, लोगों ने की दीपिका पादुकोण से तुलना

Ananya Panday photoshoot: अनन्या पांडे  ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ये फोटोशूट एक्ट्रेस ने फेमस मैगजीन 'BAZAAR' के लिए करवाया है. शेयर की इस तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रे कलर की स्टाइलिश मोनोकिनी पहने बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

Ananya Pandey compared by Deepika Padukone

Trending News: अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए अपना फोटोशूट करवाया है. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर हर जगह वायरल हो गई हैं. लोग उनके इस लुक की तुलना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के नए गाने के लुक से कर रहें हैं.

अनन्या पांडे ने करवाया फोटोशूट 

दरअसल, अनन्या पांडे (Ananya Panday Photoshoot) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. ये फोटोशूट एक्ट्रेस ने फेमस मैगजीन ‘BAZAAR’ के लिए करवाया है. शेयर की इस तस्वीर में एक्ट्रेस ग्रे कलर की स्टाइलिश मोनोकिनी पहने बेहद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस का सेक्सी फिगर हर किसी का ध्यान अपनी और खींच रहा है. अनन्या पांडे ने अपने लुक को लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और स्टाइलिश हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखने लायक है. फैंस अनन्या पांडे के इस लुक पर फिदा हो गए हैं और एक्ट्रेस की इस तस्वीर की तारीफ करते नहीं थक रहे. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

दीपिका पादुकोण के लुक से हो रही है तुलना

लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अनन्या पांडे (Actress Ananya Panday)  के लुक की तुलना दीपिका पादुकोण के लुक से कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म पठान से दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज किया गया है. इस गाने में दीपिका पादुकोण का लुक अनन्या के लुक से मैच कर रहा है. इसलिए लोग अनन्या  के लुक की तुलना दीपिका पादुकोण के लुक से कर रहे हैं. वैसे तो अनन्या पांडे हो या दीपिका पादुकोण, दोनों का लुक ही बेहद शानदार है. यह भी पढ़ें: HBD Meghna Gulzar: फिल्ममेकर मेघना गुलज़ार की इन फिल्मों ने छुआ दिल, देखकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे!

अनन्या पांडे वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो अनन्या पांडे (Ananya Panday workfront)  जल्द ही आयुष्मान खुराना संग फिल्म ड्रीम गर्ल-2 में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास फिल्म ‘खो गए हम कहां’ भी है.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं