अनन्या पांडे ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से डेब्यू करने पर जताई खुशी, बॉलीवुड की इन हस्तियों को बताया अपना आइडल

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)' में लोगों का अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का रोल और एक्टिंग पसंद आया। इस बारे में एक्ट्रेस ने खुशी जताते हुए शुक्रिया अदा किया और बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में कौन हैं उनके आइडल।

अनन्या पांडे ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से डेब्यू करने पर खुशी जताई (फोटो: विरल/मानव)

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2)’ से अपना बॉलीवुड सफर शुरू कर चुकी हैं। इस फिल्म में लोगों को अनन्या पांडे की एक्टिंग और रोल काफी पसंद आया है। लोगों ने इस एक्ट्रेस की फिल्म के लिए काफी तारीफें की। ऑडिएंस के इस प्यार और इस फिल्म से डेब्यू करने को लेकर एक्ट्रेस ने खुशी जाहिर की है।

तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे का चुलबुल अंदाज और एक्टिंग ने लोगों के दिल पर छाप छोड़ दी। अपनी पहली फिल्म से ही लोगों का ऐसा प्यार पा कर ये एक्ट्रेस खुद को सातवें आसमान पर महसूस कर रही हैं। ऐसा होना लाजिमी भी है आखिर पहली फिल्म से दर्शकों का दिल जीतना आसान काम नहीं है।

सिर्फ फैंस नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई पॉपुलर स्टार और फिल्ममेकर भी फिल्म के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने खुशी जताते हुए कहा, ‘मैं इसे लेकर काफी खुश हूं। मुझे दोस्तों, परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे लोग जिन्हें मैं अपना आइडल मनाती हूं उनसे तारीफें मिली हैं। मैं इसके लिए खुद को काफी सौभग्याशाली समझती हूं।’

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने इन आइडल में शाहरुख खान (ShahRukh Khan), जोया अख्तर और साजिद नाडियाडवाला का नाम लिया। अनन्या पांडे ने बताया कि ये कैरेक्टर उनके दिल के हमेशा करीब रहेगा। गौरतलब हो कि अपनी पहली फिल्म के बाद ही ये एक्ट्रेस लैक्मे की यूथ आइकन बन चुकी हैं।

फिल्मों की बात करें, तो ये जल्द ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग कुछ वक्त पहले ही शुरू हो चुकी है। इसे डायरेक्टर मुदस्सर अजीज निर्देशित करेंगे।

जानिए अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के लिए अपनी फीलिंग जाहिर करते हुए क्या कहा…

वीडियो में देखिए फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 पर बने मीम्स पर इसके स्टारकास्ट ने क्या रिएक्शन दिया…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।