अनन्या पांडे ने सुहाना खान के एक्टिंग को लेकर कहीं ये बात, कहा इनकी फिल्म से कर सकती है बॉलीवुड डेब्यू?

सुहाना खान (Suhana Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बहुत कुछ पढ़ा और सुना। हाल ही में सुहाना ने स्कूल प्ले में एक्टिंग की थी। जिसके लिए उसे बहुत सहराया गया था।

अनन्या पांडे और सुहाना खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सुहाना खान (Suhana Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की बेटी बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बहुत कुछ पढ़ा और सुना। हाल ही में सुहाना ने स्कूल प्ले में एक्टिंग की थी। जिसके लिए उसे बहुत सहराया गया था। सिर्फ सुहाना की दोस्त ही नहीं बल्कि अभिनेत्री शबाना आज़मी ने भी उसे एक्ट करते देख कर बहुत खुश हुई थी।

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी फिल्म पति पत्नी और वो के सफलता को लेकर बहुत खुश है, ज़ूम इंडिया से बातचीत में जब अनन्या से सुहाना की प्ले द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू के बारे के बारे में पूछ गया तो उसने कहा- हाँ, मैंने देखा है… सुहाना बहुत ही होशियार है। हम स्कूल में एक साथ प्ले करते थे। हम दोनों ने साथ में न्यूयॉर्क फिल्म ऐकडेमिक साथ में की है। मुझे लगता है सुहाना बहुत ही टैलेंटेड हैं…”

जब अनन्या से पुछा गया की क्या सुहाना बॉलीवुड डेब्यू या हिंदी फिल्म में नज़र आयेंगी? तो अनन्या ने कहा- मैं कुछ कह नहीं सकती… लेकिन सुहाना बहुत ही टैलेंटेड है… शायद से वह अच्छी डांसर है, अच्छी सिंगर और अच्छी एक्टर है। मेरे ख्याल से वह संजय लीला भंसाली फिल्म में ज्यादा अच्छी देखेगी।

आपको बता दें पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) में अनन्या, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नज़र आ रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ कमा चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नज़र आयेंगी। यह फिल्म जून 2020 में रिलीज़ होगी।