अनन्या पांडे ने शेयर कीं First फोटोशूट की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर देखते ही देखते हो गई वायरल

बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और अपनी नई-पुरानी वीडियो, तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस बीच अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

अनन्या पांडे की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है। लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने अपने घरों में कैद हैं। वहीं इस दौरान बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़े हुए हैं और अपनी नई-पुरानी वीडियो, तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इस बीच अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

अनन्या पांडे ने अपने पहले फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अनन्या पांडे ने अपने पहले फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। अनन्या की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। अपनी इन तस्वीरों के साथ अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा है कि “मेरे पहले फोटोशूट की थ्रोबैक तस्वीरें। मेरे फेवरेट अविनाश गोवारिकर के साथ।” अनन्या की ये तस्वीरें उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रही हैं। इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

‘रामायण’ युद्ध सीन पर बना मीम हो रहा रहा है Viral, वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

बता दें कि अनन्या पांडे ने साल 2019 में करण जोहर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी। इस फिल्म में अनन्या पांडे के साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी दिखाई दिए थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन अनन्या के काम को लोगों ने खूब पसंद किया। वहीं इसके बाद अनन्या ने कार्तिक आर्यन के साथ ‘पति पत्नी और वो’ में शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया।

वहीं अब अनन्या जल्द ही साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ के एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। जिसकी शूटिंग की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

अक्षय कुमार, अजय देवगन और काजोल ने बताए 90s के अपनी पसंदीदा फिल्म, आप भी जरूर बताए

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

 

 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.