विजय देवरकोंडा सीटी बजाना सीखा रहे अनन्या पांडे को, इस दिन रिलीज़ होगा फिल्म ‘लाइगर’ का नया गाना !

फिल्म 'लाइगर' के फिल्म मेकर्स ने आज फिल्म का दूसरा पोस्टर 'अकड़ी पकड़ी' जारी किया है। रिलीज़ कर दिया हैं। इस पोस्टर में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) नजर आ रहे है। इस दिन रिलीज़ होगा फिल्म का नया गाना।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ के फर्स्ट पोस्टर के रिलीज़ होने के बाद से फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट पोस्टर सामने आये था। जिससे दर्शको ने खूब पसंद किया था। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘लाइगर’ की चर्चा काफी समय से हो रही है और ऐसे में फैंस के बीच भी इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटमेंट हैं। दोनों एक्टर्स के लिए ये फिल्म काफी खास हैं। एक तरफ अनन्या पांडे साउथ इंडस्ट्री में कदम रख रही हैं तो वही विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) बॉलीवुड इंडस्ट्री में। हाल ही में फिल्म ‘लाइगर’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज़ हुआ वही अब दूसरा पोस्टर रिलीज़ किया गया हैं।

पोस्टर किया शेयर :

 

बता दें, फिल्म ‘लाइगर’ के फिल्म मेकर्स ने आज फिल्म का दूसरा पोस्टर ‘अकड़ी पकड़ी’ जारी किया है। रिलीज़ कर दिया हैं। इस पोस्टर में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) नजर आ रहे है। वही पोस्टर को विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया हैं। पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा हैं कि, ‘रिलीज के लिए 50 दिन ! आइए कुछ Massssss संगीत के साथ जश्न मनाएं! AKDI PAKDI ! पहला गाना – 11 जुलाई, 8 जुलाई को प्रोमो।’

इस दिन आएगा नया गाना :

 

फिल्म कि बात करे तो इस फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। वही अब फिल्म के पोस्टर के बाद फिल्म का नया गाना 11 जुलाई को आएगा साथ ही इसका प्रोमो 08 जुलाई को आएगा। फिल्म में देवरकोंडा एक एमएमए कलाकार की भूमिका निभाएंगे। इसके साथ ही बॉक्सिंग के दिग्गज माइक टायसन इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे। यह फिल्म ‘लाइगर’ इस साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी।

 

सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर किया अपना नया लुक, हुमा कुरैशी ने कहा ‘डरावना’ ….

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.