अनन्या पांडे ने हाई पोनी और शार्ट ड्रेस में बरपाया क़हर, शेयर की अपनी कातिलाना तस्वीर !

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाइगर' (Liger) की तैयारी में हैं। वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अक्सर कुछ कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनन्या (Ananya Pandey) ने अपनी शानदार तस्वीर शेयर कि हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के बेसब्री से इंतजार में हैं। फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के अलावा एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का फिल्म से पहला लुक पोस्टर रिलीज़ हुआ जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Ananya Pandey

वही कल अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का साथ में फिल्म मेकर्स ने पोस्टर रिलीज़ किया था। इस पोस्टर में दोनों सेलेब कि केमिस्ट्री खूब शानदार लग रही हैं। अपनी फिल्म का पोस्टर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। वही अब एक्ट्रेस ने अपनी शानदार शार्ट ड्रेस में तस्वीर शेयर कि हैं।

Ananya Pandey

शार्ट ड्रेस में अनन्या का हॉट लुक :

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अक्सर कुछ कुछ पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अनन्या (Ananya Pandey) ने अपनी तस्वीर शेयर कि हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस वाइट कलर के शार्ट मिडी और हाई हील जूती पहने नजर आ रही हैं। वही अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए अनन्या (Ananya Pandey) ने हाई पोनी के साथ फेस पर नार्मल मेकअप किया हैं। कानो में उन्होंने गोल सा इयररिंग पहना रखा हैं। यूज़र्स एक्ट्रेस का यह लुक खूब पसंद कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Cftc61zt_fP/?utm_source=ig_web_copy_link

Ananya Pandey

 

इस फिल्म में जल्द आएंगी नजर :

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के काम की बात करे तो हाल ही में फिल्म ‘लाइगर’ में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) एक साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म ‘लाइगर’ इस साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।

Ananya Pandey

बता दें, अनन्या पांडे (Ananya Pandey) बार फिल्म ‘गहराइयाँ’ में दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ चतुर्वेदी के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में अनन्या का स्टाइल और उनका नया अंदाज लोगो को खूब पसंद आया था।

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.