आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन को मिली एक और सफलता, इस नाम से चीन में होगी रिलीज, पोस्टर हुआ जारी

फिल्म 'अंधाधुन' जल्द ही चाइना में 'पियानो प्लेयर' के नाम से रिलीज होगी। इसका पोस्टर रिलीज हो चुका है जिसमें आपको एक शख्स के साथ-साथ पियानो और पिस्तौल-चाकू जैसे हथियार नजर आ रहे हैं।

अंधाधुन के पोस्टर में तब्बू और आयुष्मान खुराना (फोटो:इंस्टाग्राम)

पिछले साल अक्टूबर में आई फिल्म ‘अंधाधुन’ ने बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के सारे रिकॉड्स तोड़ दिए थे। इस फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया था। इसे वायकॉम 18 ने प्रोड्यूस किया था। इसमें आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे लीड रोल में थे। इस फिल्म की कामयाबी ने आयुष्मान के बॉलीवुड करियर को एक नई ऊंचाई दी।

लेकिन इस फिल्म की कामयाबी लगता है यहीं नहीं रूकने वाली। ‘अंधाधुन’ जल्द ही सफलता के नए झंडे गाड़ने की तैयारी कर रही है। और तो और ये कामयाबी इंडिया में नहीं, लेकिन चीन में रचने की तैयारी हो रही है। जी हां, ये फिल्म जल्द ही चीन में रिलीज होगी। लेकिन यहां ये फिल्म किसी और नाम से रिलीज की जाएगी।

जानिए किस नाम से रिलीज होगी ये फिल्म
‘अंधाधुन’ को चीन में वायकॉम 18 और इरोस इंटरनेशनल पार्टनर के साथ टैंग मीडिया प्रोड्यूस करेगी। ये फिल्म चीन में ‘पियानो प्लेयर’ के नाम से रिलीज की जाएगी। इतना ही नहीं, लोकल मार्केट के लिए इस फिल्म का पोस्टर भी जारी हो चुका है। इस पोस्टर में आपको एक शख्स के अलावा पियानो के साथ-साथ पिस्तौल और चाकू जैसे हथियार भी नजर आ रहे हैं। अब देखना है कि चीन में ये फिल्म कितना धूम मचाती है और क्या वहां भी ये कामयाबी के रिकॉड्स तोड़ पाती है या नहीं। आपको बता दें कि ‘अंधाधुन’ एक फिल्म सस्पेंस-थ्रिलर थी। इसमें आयुष्मान खुराना और तब्बू की एक्टिंग की काफी तारीफें हुई थी। इसमें आयुष्मान ने एक पियानो आर्टिस्ट की भूमिका निभाई थी और तब्बू का इस फिल्म में हमें नेगेटिव रोल देखने को मिला था।

पहले भी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं
‘अंधाधुन’ से पहले भी कई फिल्में चीन में रिलीज हो चुकी हैं और सबने यहां अच्छी कमाई की। इस लिस्ट में ‘दंगल’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘पीके’ और ‘धूम3’ का नाम है।

वीडियो में देखिए टीवी दुनिया की आज की खास खबरें…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।