Angrezi Medium Box Office Collection Day 1: इरफ़ान खान की फ़िल्म अंग्रेजी मीडियम ने पहले दिन किया ठंडा बिज़नस

इरफ़ान खान(Irrfan Khan), करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan), दीपक डोबरियाल(Deepak Dobriyal) और राधिका मदन(Radhika Madan) स्टारर अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium) ने कल ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है। सामने आई है इस फ़िल्म की पहले दिन की कमाई जिसे देखकर लगता है कि फ़िल्म ने थोड़ा ठंडा बिज़नस किया है।

इरफ़ान खान(Irrfan Khan), करीना कपूर खान(Kareena Kapoor Khan), दीपक डोबरियाल(Deepak Dobriyal) और राधिका मदन(Radhika Madan) स्टारर अंग्रेजी मीडियम(Angrezi Medium) ने कल ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है। इरफ़ान के कमबैक का हर कोई इंतज़ार कर रहा था और इसी वजह से यह फ़िल्म इस साल की मोस्ट अवैतेद फ़िल्मों में से एक हैं। वैसे, रिव्युज़ की बात की जाए तो इस फ़िल्म को मिक्स रिव्यु मिले है और फ़िल्म की कहानी को हल्का बताया जा रहा है हालांकि, हर किसी ने फ़िल्म के एक एक किरदार की खूब तारीफ़ें की हैं और इरफ़ान को तो इस फ़िल्म की जान कहा है!

सामने आई है इस फ़िल्म की पहले दिन की कमाई जिसे देखकर लगता है कि फ़िल्म ने थोड़ा ठंडा बिज़नस किया है। लगभग 3.50-3.75 करोड़ कमाने के हिसाब से अंग्रेजी मीडियम का बिज़नस खराब चल रहा है और यह कम हो सकता है क्योंकि कोरोनावायरस के चलते बहुत सारे शहरों में सिनेमाघरों को बंद करने की घोषणा की गई है। इसके चलते फ़िल्म के बिज़नस पर तो असर होना ही था और ऊपर से फ़िल्म के मिक्स रिव्युज़ ने भी लोगों के मन में सवाल पैदा कर दिए होंगे! मुंबई और दिल्ली जैसे शहरों में जहां बॉलीवुड प्रेमी भारी मात्र में हैं, इन दिनों सिनेमाघरों से दूर ही है।

वहीं, टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर Baaghi 3 को बड़े स्तर पर 1.5-2 करोड़ नेट रेंज में होने की संभावना के साथ एक बड़ी गिरावट का सामना करना पड़ा। यह फ़िल्जम अपने दूसरे सप्हांताह की शुरुआत कर चुकी थी और अब इसका भी बॉक्स ऑफिस से उतरने का समय आ गया है।

फिल्म को मल्टीप्लेक्स में भारी गिरावट का सामना करना पड़ा, लेकिन बाग़ी 3 का यूपी जैसी जगहों पर काफी बेहतर प्रदर्शन हुआ है। बिहार में सिनेमाघरों को बंद करने की सूचना है और अगर आज सिनेमाघर बैंड नहीं होते तो शायद इसके बॉक्स ऑफिस पर फिर उछाल आए, नहीं तो बाग़ी 3 भी अब ख़त्होम हो जाएगी!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!