Angrezi Medium: करीना कपूर खान का ब्रिटिश पुलिस ‘slo mo shots’ इंटरनेट पर हुआ वायरल, दिखा धांसू अंदाज

करीना कपूर खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को इंस्टग्राम पर डेब्यू किये एक हफ्ता हो गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। यह तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद आ रहे है। बता दें, उन्होंने अपने काम से रिलेटेड कोई तस्वीर शेयर नहीं की थी, लेकिन सुबह गुरुवार के दिन करीना ने फिल्म ‘अंग्रेजी मेडियम’ (Angrezi Medium) जिस में वह पुलिस के किरदार में नज़र आने वाली हैं, उससे रिलेटेड एक वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

ये भी पढ़ें: करीना कपूर खान ने बड़ी मुश्किल से कंट्रोल किया गुस्सा, देखिये ऐसा क्या किया फैन ने जो लोगों ने कहा ‘RUDE’

अंग्रेजी मेडियम (Angrezi Medium) में इरफ़ान खान (Irrfan Khan) और राधिका मदन (Radhika Madan) लीड रोल में नजर आने वाले वहीँ करीना कपूर खान ब्रिटिश पुलिस का किरदार में नजर आयेंगी। करीना का ‘slo mo shots’ डायरेक्टर होमी अदजानिया (Homi Adajania) ने शूट किया है। इस वीडियो में, बेबो ने ब्रिटिश पुलिस की वर्दी पहनी है। आप देख सकते हैं कि करीना सड़कों पर चल रहीं है और तभी यह स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। करीना ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा हैं कि “Oh how I love slo mo shots… captured by the mad @homster.”

करीना कपूर खान ने इस वीडियो में ब्लैक जैकेट पहना है जिसपर ‘पुलिस’ लिखा हैं उसके साथ ब्लैक और हाई बूट पहना है। करीना, नैना के किरदार में कहर ढाती नजर आ रही है।

बता दें, अंग्रजी मेडियम का कल रात स्पेशल स्क्रीनिंग हुआ था। इस स्क्रीनिंग में रकुल प्रीत सिंह, हुमा कुरेशी, कृति सनोन और भी कई सेलिब्रिटीज आये थे। करीना, इरफ़ान और राधिका के अलावा इस फिल्म में डिंपल कपाडिया, कीकू शारदा, दीपक डोब्रियाल, रणवीर शोरे और पंकज त्रिपाठी अहम् किरदार निभाते नजर आयेंगे। अंग्रेजी मेडियम के डायरेक्टर है होमी अदजानिया (Homi Adajania) और यह फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज़ होगी।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो