अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म, भावुक हुए डायरेक्टर होमी अदजानिया, इमोशनल नोट में इरफान खान के लिए लिखी ये बात

फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शूटिंग पूरी होने पर फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया ने खास अंदाज में इसकी कास्ट और टीम का आभार व्यक्त किया और एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग के दौरान इरफान खान और डायरेक्टर होमी अदजानिया। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म हिंदी मीडियम में इरफान खान  के कैरेक्टर को काफी सराहना मिली। इस फिल्म का सीक्वल अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) इरफान खान के बिना अधूरा है। कैंसर की गंभीर बीमारी से जंग जीतने के बाद वह फिल्म अंग्रेजी मीडियम से वापसी कर रह हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान लीड रोल में है। इरफान खान की बड़े पर्दे पर वापसी से उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। शूटिंग पूरी होने पर फिल्म के डायरेक्टर होमी अदजानिया (Homi Adajania) ने खास अंदाज में इसकी कास्ट और टीम का आभार व्यक्त किया और एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा,’इरफान खान (Irrfan Khan) आप अविश्वसनीय हैं। आप सभ्य एक्टर भी हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मैं हर हाल में इस फिल्म को बनाना चाहता था। इसे बनाना नामुमकिन सा लग रहा था। लेकिन ये फिल्म बनी। फिल्म को बनाना एक बेहद भावुक यात्रा रही है। मैं फिल्म की कास्ट और क्रू मेंबर का धन्यवाद कहना चाहूंगा जिन्होंने इस फिल्म को पूरा करने में मेरा साथ दिया।’

यहां देखिए होमी अदजानिया का इमोशनल नोट वाला पोस्ट-

इस किरदार में दिखेंगे इरफान खान

आपको बता दें कि ये फिल्म साल 2017 में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है। फिल्म में इरफान खान, एक्ट्रेस राधिका मदान(Radhika Madan) के पिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। राधिका मदान की ये तीसरी फिल्म है। उन्होंने फिल्म पटाखा से बॉलीवुड में डेब्यू किया। राधिका मदान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह करियक के शुरुआत में ही उन्हें इरफान खान जैसे बड़े एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला और उन्होंने उनसे बहुत कुछ सीखा।

करीना कपूर ने की इरफान खान की तारीफ, बताया बॉलीवुड का सबसे बड़ा ‘खान’

यहां देखिए इरफान को ब्रेन कैंसर होने के बाद किन बॉलीवुड स्टार्स ने मांगी उनकी सलमाती की दुआ…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।