Angry Birds 2 Trailer: कपिल शर्मा ने ऐसे लगाया अपनी कॉमेडी का तड़का, पंजाबी बोलते नजर आए कीकू शारदा

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एंग्री बडर्स 2 (Angry Birds Movie 2 Trailer) फिल्म में रेड (Red) के किरदार को अपनी आवाज दी है। इसमें उनका साथ कीकू शारदा ( Kiku Sharda) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) भी देते हुए नजर आए। देखिए फिल्म का ट्रेलर।

एंग्री बडर्स 2 का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की फिल्म एंग्री बडर्स 2 (Angry Birds 2 Movie Trailer 2)  का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। कॉमेडियन ने इस फिल्म रेड  (Red) नाम के किरादर को अपनी आवाज दी है। इस फिल्म में भी कपिल शर्मा अपने बाबा जी का ठुल्लू डायलॉग मारना नहीं भुलेंगे। वहीं, कीकू शारदा (Kiku Sharda) और अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने भी बेहद ही बेहतरीन तरीके से जेटा और लिनॉर्ड के किरदार को अपनी आवाज दी है, जिसकी झलक आपको इस ट्रेलर में देखने को मिल जाएगी।

ट्रेलर में कॉमेडियन कीकू शारदा (Kiku Sharda Angry Birds 2) का किरदार एक मौके पर नवजोत सिंह सिद्धू की तरह ओ गुरु चक दे फट्टे बोलता सुनाई देता है। वहीं, इस द कपिल शर्मा शो मै जैसे कपिल शर्मा और कीकू शारदा के बीच नोकझोक होती रहती है। ऐसे ही इस फिल्म के ट्रेलर में भी हमें दोनों के किरदारों के बीच अनबन होते हुए देखने को मिली है। ट्रेलर में रेड के किरदार को आवाज देते हुए कपिल शर्मा हीरोइन से पूछते है कि तुम्हें पता है कि मैं कौन हूं। तो इसका तुरंत जवाब देते हुए हीरोइन कहती है कि तुम कपिल शर्मा हो।

यहां देखिए एंग्री बडर्स 2 का ट्रेलर

सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया 23 अगस्त को एंग्री बर्ड्स मूवी 2 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में रिलीज करेगी। यह 14 अगस्त को अमेरिकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, द कपिल शर्मा में कपिल शर्मा इन दोनों कलाकारों के साथ मिलकर लोगों का खूब एंटरटेनमेंट करते हैं। आपको कपिल शर्मा की फिल्म का ट्रेलर कैसा लग हमें कमेंट करके जरूर बताइएगा।

सलमान खान ने दी कपिल शर्मा को वॉर्निंग, बताया कि शो के लिए उन्हें इन चीजों से रहना होगा दूर

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।