Thar Trailer: अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर की ‘थार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज! सस्पेंस और थ्रिलर से है भरपूर

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर जल्द ही एक साथ फिल्म 'थार' में नजर आने वाले हैं। इन सितारों की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर आज 18 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर काफी शानदार है, इसमें अनिल कपूर पुलिस के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

'थार' (फोटो: सोशल मीडिया)

Thar Trailer: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर जल्द ही एक साथ फिल्म ‘थार’ में नजर आने वाले हैं। इन सितारों की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर आज 18 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर काफी शानदार है, इसमें अनिल कपूर पुलिस के किरदार में दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म में हर्षवर्धन कपूर की भूमिका की बात करें तो वह छोटे बिजनेसमैन के रूप में एक तस्कर के रोल में नजर आ रहे हैं। ‘थार’ के इस ट्रेलर की शुरूआत बंजर रेगिस्तान से होती है। जहां अनिल कपूर एक मर्डर की इन्वेस्टिगेशन करते हुए नजर आते हैं। उनके साथ सतीश कौशिक कॉन्सटेबल की भूमिका में दिखते हैं।

ट्रेलर में हर्षवर्धन की जब एंट्री होती है, जो खुद को एंटीक का बिजनेस करने वाला बताते हैं, लेकिन उनके किरदार की कहानी काफी उलझी हुई और सस्पेंस से भरी है। इसके बाद फातिमा सना शेख एक राजास्थानी गांव वाली लड़की के किरदार में दिखती हैं, जो हर्षवर्धन की पर्सनैलिटी से काफी प्रभावित है और उनके करीब जाना चाहती हैं।

वहीं हर्षवर्धन कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में आई फिल्म ‘मिर्जया’ से की थी। फिल्म में हर्षवर्धन की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इसका निर्देशन राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने किया था। इसके बाद वह ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ और ‘ऐके वर्सेज ऐके’ जैसी कुछ फिल्मों में नजर आए थे। अब वह फिल्म ‘थार’ में एंग्री यंग मैन के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: ‘मेरी केयर कौन तेरा फूफा करेगा’ गाने पर सपना चौधरी का जलवा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.