प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद अनिल कपूर ने बांधे तारीफों के पुल, बताया करिश्माई व्यक्तित्व

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई बातचीत से अभिभूत कपूर ने ट्वीट के जरिए इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अपनी खुशी जाहिर की।

  |     |     |     |   Updated 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद अनिल कपूर ने बांधे तारीफों के पुल, बताया करिश्माई व्यक्तित्व
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने पहुंचे अनिल कपूर।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ हुई बातचीत से प्रभावति होते हुए अनिल कपूर ने ट्वीट कर इस मुलाकात की जानकारी देते हुए अपनी खुशी जाहिर की। अनिल कूपर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई उनकी मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।

अनिल कपूर ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा-“मुझे आज आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी से मिलने का मौका मिला। उनके साथ हुई बातचीत से मैं बहुत प्रेरित हुआ। उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा त्वरित प्रभाव डालने वाला है। मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात का अवसर प्रदान करने के लिए उनका आभारी हूं।”

अनिल कपूर ने ट्वीटर पर जो तस्वीर शेयर कि उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अनिल कपूर आमने साने एक गद्देदार कुर्सी पर बैठे हैं। फोटो में अनिल कपूर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लास्ट वीक बॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियों को निमंत्रण दिया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड सितारों को दिया निमंत्रण

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी निमंत्रण पर करण जौहर, रणवीर सिंह, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, एकता कपूर, विक्की कौशल सहित कई बड़े फिल्मी सितारें नई दिल्ली पहुंचे थे। इस मुलाकात का मकसद फिल्म टिकट पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में कटौती के लिए उनको धन्यवाद देना था। इसके अलावा वे इस विषय पर बातचीत करना चाहते थे कि राष्ट्र निर्माण में फिल्म की कितनी भूमिका हो सकती है।

फिल्म में निभाएंगे सोनम के पिता रोल

आपको बता दें कि अनिल कपूर बहुत  ही जल्द बेटी सोनम कपूर के साथ ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में नजर आएंगे। फिल्म में अनिल कपूर का अलग अंदाज दिखाया गया है।अन‍िल कपूर फिल्म में सोनम कपूर की शादी किसी अच्छे लड़के से कराना चाहते हैं। सोनम के लिए शादी के कई रिश्ते भी आते हैं लेकिन वह सबको रिजेक्ट कर देती हैं। खैर, फिल्म 1 फरवरी को रिलीज हो रही है।

यहां देखें फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा का ट्रेलर…

यहां देखिए अनिल कपूर की तस्वीरे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply