फिल्म टोटल धमाल के ट्रेलर लॉन्च पर अनिल कपूर ने कहा- पीएम मोदी जैसा मेहनत करते किसी को नहीं देखा!

फिल्म टोटल धमाल के ट्रेलक लॉन्च के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के बाद अभिनेता अनिल कपूर ने उनको मेहनती और प्रेणादायक शख्स बताया। उन्होंने कहा कि हम सभी को उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए। इस मौके पर फिल्म के कई कलाकार मौजूद थे।

अनिल कपूर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बॉलीवुड कलाकर अनिल कपूर का प्रधानमंत्री से मिलने का अवसर काफी खास रहा। उनका ऐसा मानना है कि ऐसा होना उनकी किस्मत में लिखा था और यह काफी प्रेरणादायक रहा। अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अनिल कपूर ने प्रधानमंत्री से हुए अपनी खास मुलाकात का जिक्र करते हुए कहा कि उन्हें कई सालों से उनसे मिलने का इंतजार था, हालांकि ऐसा कभी हो नहीं पाया।

अनिल कपूर ने कहा कि चूंकि किस्मत में लिखा था शायद इस वजह से इस बार उनका यह इंतजार खत्म हुआ और आखिरकार मोदी जी से उनके मिलने का ख्वाब पूरा हो गया। अपने इस अनुभव के बारे में बताते हुए अनिल कपूर कहते हैं कि उनका व्यक्तित्व वाकई में काफी प्रेरणादायक है। डाला वह नरेंद्र मोदी जी से इस कदर प्रभावित हुए कि आखिरकार उन्होंने ऐसा कह ही कि शायद ही आज तक उनकी मुलाकात ऐसे किसी शख्सियत से हुई जो देश के लिए इस हद तक कड़ी मेहनत करते हैं।

नरेंद्र मोदी को अगली बार प्रधानमंत्री बनना चाहिए या नहीं, के सवाल पर बॉलीवुड के इस अनुभवी कलाकार ने कहा कि यह सभी के लिए देखने वाली बात है कि अगले चुनाव में क्या होता है या किस तरह के परिणाम आते हैं, लेकिन अभी इस मंच पर खड़े होकर राजनीति के बारे में चर्चा न ही करें तो बेहतर है।

बताते चलें कि अनिल कपूर ने पिछले सप्ताह ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने मोदी से हुई मुलाकात की तस्वीर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा था- “मुझे आज आदरणीय प्रधानमंत्री मोदीजी से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ। मैं उनसे हुई बातचीत से प्रेरित हुआ। उनकी दूरदर्शिता और करिश्मा त्वरित प्रभाव डालने वाला है। मैं उनसे व्यक्तिगत तौर पर मुलाकात का अवसर प्रदान करने के लिए उनका आभारी हूं।”

इससे पहले फिल्मी जगत के करण जोहर, रणवीर सिंह, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल जैसे शख्सियतों ने भी नई दिल्ली में मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात का एजेंडा फिल्म टिकट पर वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) में कटौती के लिए उनको धन्यवाद देना था। इसके अलावा वे इस विषय पर बातचीत करना चाहते थे कि राष्ट्र निर्माण में फिल्म की कितनी भूमिका हो सकती है।

टोटल धमाल के ट्रेलर लांच के मौके पर पूरी टीम मौजूद थी…

यहां देखिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनिल कपूर की मुलाकात…

देखिए टोटल धमाल का ये वीडियो…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।