Sonam Kapoor बनेंगी परफेक्ट माँ – Anil Kapoor

सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। अभिनेत्री और उनके पति आनंद आहूजा (Aanad Ahuja) पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं और इस साल अपने बच्चे का स्वागत करेंगे।

सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा करते हुए सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है। अभिनेत्री और उनके पति आनंद आहूजा (Aanad Ahuja) पहली बार माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं और इस साल अपने बच्चे का स्वागत करेंगे। कहने की जरूरत नहीं है कि कपूर परिवार और आहूजा इस बड़ी खबर से बहुत खुश हैं। हाल ही में, अनिल ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अपनी बेटी की गर्भावस्था पर बात की और कहा कि उन्हें विश्वास है कि सोनम एक महान मां होगी।

उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि सोनम ने अपने सौंदर्यशास्त्र को अपनी मां, दादी और मासी से लिया है जो महान मां, महान पत्नियां और गृहिणी हैं। अनिल ने आगे जोर दिया कि सोनम डिलीवरी के बाद काम पर वापस आने के लिए उत्सुक हैं और काम के साथ-साथ माँ के कर्तव्यों का भी प्रबंधन करेंगी। “लोग उसे बहुत प्यार करते हैं। पिछले काफी समय से उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है, लेकिन लोग उन्हें आज भी याद करते हैं। उसने जिस तरह का काम किया है और उसने कुछ विशेष फिल्में की हैं, मुझे यकीन है कि वह और भी बेहतर फिल्में करने जा रही है जब वह काम करेगी और काम पर वापस आएगी। वह बहुत जल्द काम पर वापस आने की उम्मीद कर रही है, ”उन्होंने कहा।

याद दिला दें कि अनिल ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के जरिए दादा की नई भूमिका अपनाने पर खुशी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा, “अब अपने जीवन के सबसे रोमांचक रोल की तैयारी कर रहा हूं – नानाजी !! हमारा जीवन फिर कभी पहले जैसा नहीं होगा और मैं और अधिक आभारी हूँ! @sonamkapoor और @anandahuja आपने इस अविश्वसनीय खबर के साथ हमें बहुत खुश किया है!”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें !

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!