19 साल बाद इस सुपरहिट फिल्म का सीक्वल करना चाहते हैं अनिल कपूर, कुछ इस तरह कही दिल की बात

2001 में आई फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ता है और कैसे एक दिन का मुख्यमंत्री बाद उसका जीवन बदल जाता है

सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

अनिल कपूर मानते हैं कि ‘नायक : द रियल हीरो’ के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी। यह पूछने पर कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए, उन्होंने ‘स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो’ में ‘टी20 धमाल’ शूट के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।”

पॉलीटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘नायक.’ एस. शंकर की हिट तमिल फिल्म ‘मुधलवन’ की रीमेक थी। 2001 में आई फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ता है और कैसे एक दिन का मुख्यमंत्री बाद उसका जीवन बदल जाता है। फिल्म में रानी मुखर्जी और दिवंगत अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

इस फिल्म में अनिल कपूर एक प्रेस रिपोटर की भूमिका में नज़र आएं थे ,जो बाद में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बन जाते है। वहीं अमरीश पूरी ने एक भ्र्ष्ट नेता की भूमिका निभाई थी ।, जो अपने राजनीती फायदे के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

फिल्म उद्योग में रहने का सबसे मजेदार पहलू पूछने पर उन्होंने कहा,

“विचारों और कंटेंट की नई बयार। असीमित सीमाएं और नई चुनौतियां।”

अभिनेता अपनी नई फिल्म ‘टोटल धमाल’ की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। यह सफल फ्रेंचाइजी ‘धमाल’ की तीसरी फिल्म है। मूल फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रीतेश देशमुख भी थे।

‘टोटल धमाल’ में माधुरी दीक्षित नेने, अजय देवगन और बोमन ईरानी भी हैं। इसके सह निर्माता ‘फॉक्स स्टार स्टूडियो’, ‘अजय देवगन फिल्म्स’, अशोक ठकेरिया, कुमार, ‘श्री अधिकारी ब्रदर्स’, आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक हैं। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

बीते सोमवार को टोटल धमाल की पूरी टीम दिल्ली में नज़र आई थी , जहाँ एक प्रेस कांफ्रेंस दौरान के अनिल कपूर मस्ती करते हुए नज़र आये। इस प्रेस कांफ्रेंस में उनके साथ फिल्म के निर्देशक इंद्रा कुमार भी नज़र आये थे।

यहाँ देखिए अनिल कपूर की तस्वीर…

यहाँ देखिए अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की खूबसूरत तस्वीर…

वीडियो में देखिए आज की खास ख़बरें…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.