सलमान खान के साथ अनिल कपूर फिल्म ‘नो एंट्री 2’ में लेंगे एंट्री, ये सितारे हो सकते हैं शामिल ….

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज़ हुई हैं। इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ नीतू कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, प्राजक्ता कोली और मनीष पॉल नजर आ रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया हैं। वही इस फिल्म की सफलता के बाद अनिल कपूर अपनी नई फिल्म ‘नो एंट्री 2’ की तैयारी में हैं। जानकारी के अनुसार जल्द ही अनिल कपूर (Anil Kapoor) फिल्म ‘नो एंट्री 2’ (No Entry 2) की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।


अनिल कपूर ने फिल्म को लेकर कहा :

अनिल (Anil Kapoor) अपनी फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की सफलता के बाद अब जल्द ही फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में दिखेंगे। वही ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की खबरें सुनने के बाद सलमान खान के फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ को लोगो ने खूब पसंद किया था। यह फिल्म एसकेएफ, बोनी कपूर और जी स्टूडियो के साथ मिलकर प्रोड्यूस की जाएगी। जानकारी के अनुसार, अनिज बज़्मी द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल में काम करने को लेकर अनिल कपूर बताया कि, फिल्म ‘नो एंट्री 2’ बन रही हैं। लोग इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। ये शानदार होगा और मैं फ्रेंचाइजी में वापस आने का इंतजार कर रहा हूँ। अनीस बज्मी और सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही शूटिंग की तारीख तय करेंगे।


ये एक्टर हो सकते हैं शामिल :

वही मिली जानकारी के अनुसार, इस फिल्म ‘नो एंट्री 2’ में रश्मिका मंदाना, सामंथा रुथ प्रभु, पूजा हेगड़े और तमन्ना भाटिया जैसे बड़े नामों को एंट्री मिल सकती हैं। साल 2005 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘नो एंट्री’ में सलमान खान (Salman Khan), अनिल कपूर के अलावा फरदीन खान, ईशा देओल, लारा दत्ता और सेलिना जेटली जैसे सितारे नजर आये थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान (Salman Khan) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) के अलावा अनिज बज़्मी कि फिल्म में कौन कौन से सितारे होंगे।

 

अनुपम खेर की 526वीं फिल्म ‘कागज-2’ आई फ्लोर पर, सतीश कौशिक के साथ बड़े पर्दे पर फिर आएंगे नजर

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.