Ankit Tiwari के साथ दिल्ली के होटल में हुई बदतमीजी, बयां किया अपना दर्द, देखें वीडियो

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दिल्ली के एक बड़े फाइव स्टार होटल में उनके साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में शिकायत की है। अंकित तिवारी के इस वीडियो में कई अन्य मेहमानों को देखा जा सकता है जो कि उन्हें खाना-पानी नहीं दिए जाने की शिकायत कर रहे हैं। जहां न तो सिंगर के परिवार का ख्याल रखा जा रहा था बल्कि धमकियां भी दी जा रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Ankit Tiwari के साथ दिल्ली के होटल में हुई बदतमीजी, बयां किया अपना दर्द, देखें वीडियो
अंकित तिवारी (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी (Ankit Tiwari) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने दिल्ली के एक बड़े फाइव स्टार होटल में उनके साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में शिकायत की है। अंकित तिवारी के इस वीडियो में कई अन्य मेहमानों को देखा जा सकता है जो कि उन्हें खाना-पानी नहीं दिए जाने की शिकायत कर रहे हैं। जहां न तो सिंगर के परिवार का ख्याल रखा जा रहा था बल्कि धमकियां भी दी जा रही हैं।

वीडियो में अंकित तिवारी बता रहे हैं कि उनकी बेटी को इसके चलते भूखे सोना पड़ा और होटल ने खाना-पानी देने से इनकार कर दिया। वहीं उन्हें बाहर से भी खाना-पानी लाने पर रोक दिया गया। रात करीब 1:30 बजे अंकित होटल में अपनी बेटी और पत्नी के लिए खाना ना मिलने की शिकायत कर रहे हैं।

अंकित तिवारी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है ‘ मुझे ऐसा लग रहा है कि होटल रॉयल प्लाजा न्यू दिल्ली में मेरे परिवार के साथ बंधक बना लिया गया हूं। बहुत ही घटिया अनुभव है। 5 स्टार होटल में ना पानी है, खाना ऑर्डर किया 4 घंटे हो चुके हैं, बाहर का खाना अलाउड नहीं है तो कोई दूसरा विकल्प नहीं है, कुछ बोलो तो स्टाफ बाउंसर की धमकी दे रहा है।’ कई दूसरे लोग भी कुछ इस तरह की ही शिकायत कर रहे हैं।

अंकित तिवारी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘छोटे बच्चे भी पानी और फूड के लिए रो रहे हैं। गवर्नमेंट्स इनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करें। इसके अलावा उन्होंने इसे प्रधानमंत्री कार्यालय, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य नेताओं को भी ट्वीट किया है। अंकित तिवारी ने आशिकी 2, पीके और सिंघम रिटर्न जैसी फिल्मों में गाने गाए हैं।

Aamir Khan ने शेयर किया सस्पेंस से भरा Video, 28 अप्रैल को उठाएंगे गहरे राज से पर्दा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply