फिल्म मर्णिकर्णिका की ‘झलकारी बाई’ अंकिता लोखंडे ने कहा- फिल्म के किरदार को देती हूं ज्यादा तवज्जो

फिल्म 'मर्णिकर्णिका:द क्वीन ऑफ झांसी में रानी लक्ष्मी का किरदार निभा रही कंगना रनौत और झलकारी बाई अंकिता लोखंडे को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

झलकारी बाई के किरदार में अंकिता लोखंडे

फिल्म ‘मर्णिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसमें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और अंकिता लोखंडे ने शानदार काम किया है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, जिसे लेकर फिल्म के कलाकार सहित मेकर्स काफी उत्साहित दिख रहे हैं।

इस फिल्म में झलकारी बाई का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने कहा कि उन्होंने ‘मर्णिकर्णिका’ इसलिए की क्योंकि वह कुछ ऐसा करना चाहती थीं जिसमें वह अभिनय और प्रदर्शन साबित कर सकें। उन्होंने बताया, ‘मैं किरदार को तवज्जो देती हूं जहां मैं कुछ करके दिखा सकूं। यदि मैं एक ऐसी फिल्म करूं जो केवल एक हीरो के ईदर्गिद घूमती हो और मैं वहां केवल नृत्य करती दिखाई पड़ूं तो कोई फायदा नहीं है। मैं इस तरह अपनी शुरुआत नहीं करना चाहती थी।’

अंकिता लोखंडे ने कहा, ‘मैंने कभी योजना नहीं बनाई। लेकिन मुझे पता था कि मैं कुछ एक्टिंग ओरिएंटेड करना चाहती हूं।’ अंकिता ने कहा कि वह भले ही पर्दे पर केवल 15 मिनट के लिए नजर आएं लेकिन उनके अनुसार दर्शकों का उनपर ध्यान देना अधिक जरूरी है।

उनका यह भी कहना था कि करियर के उतार-चढ़ाव भरे दौर में उनके माता-पिता हमेशा उनके साथ मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं अपने करियर के हर हिस्से और मुझे जो सराहना मिली है, उसके लिए माता-पिता की आभारी हूं। उतार-चढ़ाव के दौर में वे मेरे साथ मजबूत स्तंभ की तरह खड़े रहे हैं।’

टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुईं अंकिता फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में आगाज कर रही हैं। अभिनेत्री ने कहा कि माता-पिता ने करियर के सफर में हमेशा उनका साथ दिया है और वह ऐसे माता-पिता को पाकर खुशकिस्मत महसूस करतीं हैं।

बताते चलें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी अपनी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे की पहली बॉलीवुड फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में उनके पहले लुक की सराहाना की थी। दोनों छह वर्षों तक रिश्ते में रह चुके हैं। सुशांत ने उनकी इंस्टा पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए लिखा था, ‘यह बेहद अच्छा दिख रहा है अंकिता। मैं यह देखकर बहुत खुश हूं। भगवान तुम्हें खूब सारी सफलता और खुशियां दें।’

यहां देखें अंकिता लोखंडे की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदी रश का लेटेस्ट वीडियो

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।