अंकिता लोखंडे और कृति सेनन ने सुशांत के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट के लिए जोड़े हाथ, शेयर की तस्वीर!

कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने दिवंगत भाई की मौत के मामले की सीबीआई जांच के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और साथ ही 24 घंटे का एक वैश्विक अभियान शुरू कर प्रशंसकों से प्रार्थना करने के लिए कहा।

कुछ दिन पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने दिवंगत भाई की मौत के मामले की सीबीआई जांच के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और साथ ही 24 घंटे का एक वैश्विक अभियान शुरू कर प्रशंसकों से प्रार्थना करने के लिए कहा। #JusticeforSSR अभियान में शामिल होकर, कृति सनोन, वरुण धवन, मौनी रॉय, परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पोस्ट किया, जिसमें मामले की सीबीआई जांच का अनुरोध किया गया और अब सुशांत की बहन अंकिता लोखंडे और कृति सनोन ने न्याय की प्रार्थना करते हुए हाथ जोड़कर एक फोटो साझा की है।

15 अगस्त, 2020 की सुबह, सुशांत की बहन ने एक वीडियो साझा किया, परिवार ने उनकी स्मृति में ‘एसएसआर के लिए वैश्विक प्रार्थना’ के एक भाग के रूप में पूजा की। इस वीडियो में हम परिवार को प्रार्थना करते हुए देख सकते हैं, जबकि उनका पूरा परिवार सुशांत के फोटो फ्रेम के सामने बैठा हुआ है। वीडियो के साथ उनका कैप्शन पढ़ा गया, “म्ब त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् अलवरुकमिव बन्धनान्मर्मुध्यस्य माऽमृतात्” कृपया अपने हाथ जोड़कर तस्कोवीर पोस्ट करें और #GlobalPrayers4SSR अभियान में शामिल हों। #CBIForSSR #Warriors4SSR #JusticeForSushant #Godiswithus ”

और अब, कृति सनोन ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में न्याय पाने के लिए हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए एक तस्वीर साझा की। फोटो के साथ, कृति ने लिखा, “क्योंकि यह प्रार्थना करने का एक अच्छा समय है … प्रार्थना और सकारात्मकता। सच जल्द सामने आएगा। आज, यह स्वतंत्रता दिवस खुद को नकारात्मकता और नफरत से मुक्त करता है जबकि हम अपने विश्वासों के लिए और जो सही है उसके लिए खड़े होते हैं। #जयहिन्द #happyindependenceday #PrayersForSSR #MayTruthPrevail #LoveBeforeHate ”

इसके बाद, अंकिता लोखंडे ने भी अपने घर के मंदिर में प्रार्थना करते हुए एक वीडियो साझा किया और लिखा, “चमत्कार-मनुष्य। एक चौंकाने वाली आत्मा। एक विस्मयकारी व्यक्तित्व। आप सुशांत से चूक जाएंगे। जुड़े हुए हाथों से आपकी तस्वीर शेयर कीजिये #GlobalPrayers4SSR #CBIForSSR # Warriors4SSR #JusticeForSushant #Godiswithus “अभियान से जुड़ें।”

 

इससे पहले, श्वेता सिंह कीर्ति ने खुद को सर्टिफिकेट पकड़े हुए एक फोटो पोस्ट की, जो उन्हें कैलिफोर्निया विधान सभा से प्राप्त हुई थी, क्योंकि उन्होंने दिवंगत अभिनेता को समाज में उनके समग्र योगदान के लिए मान्यता के प्रमाण पत्र के साथ सम्मानित किया था। उन्होंने लिखा, “भारतीय स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कैलिफोर्निया मेरे भाई (सुशांत) को समाज के लिए समग्र योगदान देता है। कैलिफोर्निया हमारे साथ है। आप ….आपके सहयोग के लिए धन्यवाद!  इसके बाद अंकिता लोखंडे की मां, वंदना फडनीस लोखंडे, मुकेश छाबड़ा और अन्य लोगों ने भी वैश्विक अभियान के लिए अपना समर्थन दिया।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!