HOT : सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे की लव लाइफ में हुई इस शख्स की एंट्री

सुशांत सिंह के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे कर रही है इस बिज़नेसमैन को डेट

सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे की लव लाइफ में हुई इस शख्स की एंट्री

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-गर्लफ्रेंड और टेलिविजन ऐक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की लाइफ में भी अब कोई और आ चुका है। जी हां, अभिनेत्री अंकिता लोखंड़े एक बार फिर से चर्चा में चल रही है और इस बार उनके चर्चा में आने का कारण कोई फिल्म या टीवी एपिसोड नहीं है बल्कि वो अपनी लवलाइफ के चलते चर्चा में है। लेकिन ब्रेकिंग न्यूज ये है कि, सुशांत से ब्रेकअप के बाद एक बार फिर से अंकिता की जिंदगी में कोई आ गया है। खबरें हैं कि अंकिता मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं। दोनों की नजदीकियां पिछले साल तब बढ़ी थीं जब ये साथ में होली सेलिब्रेशन पार्टी में पहुंचे थे। यहां इनकी क्लोजनेस ‘जस्ट फ्रेंड’ से ज्यादा थी। दोनों एक ही सोसाइटी में रहते हैं और अक्सर साथ में हैंगआउट करते भी देखे जाते हैं।

सुशांत सिंह के साथ ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे कर रही है इस बिज़नेसमैन को डेट

 

बता दें कि पहले वो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी और दोनो काफी ज्यादा एक दूसरे के करीब थे और अक्सर खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बाते करते थे। हालांकि, अंकिता ने अपने इस रिलेशनशिप पर अभी कुछ भी नहीं कहै हौ । याद दिलाना चाहेंगे कि अंकिता एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में अपने किरदार अर्चना का नाम से खूब फेमस हुईं। तब उस सीरियल में अंकिता के ऑपोज़िट सुशांत थे और दोनों की केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने थे। बता दें, विक्की स्पोर्ट्स रियलिटी एंटरटेनमेंट शो ‘बॉक्स क्रिकेट लीग’ की मुंबई टीम के को-ओनर हैं। फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में कंगना रनौत के साथ काम करने वालीं अंकिता लोखंडे का लुक पिछले दिनों सामने आया था। अपनी डेब्यू फिल्म में अंकिता झलकारी बाई का अहम रोल निभा रही हैं। फिलहाल अंकिता ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

सुशांत सिंह से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे की लव लाइफ में हुई इस शख्स की एंट्री
मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.