Ankita Lokhande का कातिलाना लुक, शेयर की हाफ शोल्डर ड्रेस में ये तस्वीरें …

टीवी रियलिटी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से हर घर पर दिखने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी सरल और आकर्षित एक्टिंग से सभी का दिल जितने वाली एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता (Ankita Lokhande) ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधी है। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियोस अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। शानदार फैन फॉलोविंग वाली अंकिता (Ankita Lokhande) के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। वही हाल ही में अंकिता (Ankita Lokhande) ने अपनी तस्वीर शेयर की। जिसमे वो बीच समुन्दर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।


वाइट गाउन में बेहद प्यार लग रही एक्ट्रेस :

अक्सर अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में आने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक बार फिर अपनी शानदार तस्वीर शेयर की हैं। वैसे तो इन दिनों अंकिता का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके पति के साथ तस्वीरों से भरा हैं मगर आज अंकिता ने अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं। अंकिता (Ankita Lokhande) इस तस्वीर में समुन्द्र के बीच शिप के अंदर पानी का मजा लेती नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने वाइट कलर का हाफ स्लीब्स गाउन पहना हुआ है। अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए अंकिता (Ankita Lokhande) ने अपने कर्ली बालो को खुला छोड़ा हैं और न्यूड मेकअप के साथ कहर ढा रही हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “दयालुता जादू है, इसे हर जगह छिड़कें।”

https://www.instagram.com/p/CfTg1amLF0H/?utm_source=ig_web_copy_link

इस फिल्म में आई नजर :

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपनी शादी के दौरान की भी बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कि थी। जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद किया था। टीवी शो की फेवरेट बहु यानी अंकिता लोखंडे कंगना रनौत के साथ अपनी लास्ट फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आई थी वही फिल्म ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पत्नी के साथ नजर आई थी।

 

Mouni Roy पति Suraj के साथ स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, हाथों में हाथ थाम में वायरल हुई तस्वीरे

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.