अंकिता लोखंडे ने सभी फैंस को तुलसी विरानी के अंदाज में कराई अपने नए घर की सैर!!

अंकिता लोखंडे और विकी जैन हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए गए हैं, जहां पर उन्होंने नई शुरुआत से पहले गृह प्रवेश की एक छोटी सी पूजा रखी थी। 

अंकिता लोखंडे और विकी जैन हाल ही में अपने नए घर में शिफ्ट हुए गए हैं, जहां पर उन्होंने नई शुरुआत से पहले गृह प्रवेश की एक छोटी सी पूजा रखी थी। अभिनेत्री ने अपने इस घर की एक छोटी सी झलक सोशल मीडिया पर अपने सभी फैंस के साथ एक वीडियो के रूप में शेयर की जिसमें वे अपने ससुराल वालो और पति का परिचय भी कराती हुई नजर आ रही है ।

परंतु इस वीडियो में एक नया ट्विस्ट है । अंकिता की है वीडियो टीवी के फेमस शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी की याद दिला रही है, जिसके आईकॉनिक सीन में सीरियल की मुख्य अभिनेत्री तुलसी विरानी सभी दर्शकों का अपने घर में स्वागत करती थी । और तो और अंकिता ने अपनी इंस्टाग्राम वीडियो में उस शो के थीम सॉन्ग को भी ऐसे के ऐसे ही इस्तेमाल किया है ।

एकता कपूर और स्मृति ईरानी को की वीडियो डेडिकेट

अंकिता ने अपनी वीडियो के कैप्शन में यह लिखा कि, उनकी यह वीडियो क्योंकि सास भी कभी बहू थी कि तुलसी विरानी को और उस शो की निर्माता एकता कपूर को समर्पित है. उन्होंने लिखा ” अर्चना देशमुख × तुलसी विरानी ” . आप सभी यह बात तो जानती ही होंगे की अंकिता लोखंडे ने अपने शो पवित्र रिश्ता में अर्चना देशमुख का किरदार निभाया था । उन्होंने आगे बढ़ते हुए लिखा कि, ” मुझे इस कमाल की वीडियो को अपने परिवार के साथ दोबारा बनाने में बहुत मज़ा आया । एकता कपूर और स्मृति ईरानी मैम यह वीडियो खास तौर पर आप लोगों के लिए है . तुलसी हम सभी के दिलों में हमेशा जिंदा रहेगी. उम्मीद है आप दोनों को यह वीडियो पसंद आएगी। ”

https://www.instagram.com/tv/CfbCFCalrjF/?utm_source=ig_web_copy_link

अंकिता लोखंडे ने कराया अपने सभी घरवालों से परिचय

इस वीडियो में अंकिता ने अपनी सास ,अपने देवर, अपनी भाभी, ससुर और ननंद को भी दिखाया। उनके इस वीडियो को शेयर करने के थोड़ी ही देर बाद में स्मृति ईरानी ने कमेंट करते हुए लिखा “गॉड ब्लेस” और उसके साथ उन्होंने एक रेड हॉट वाला इमोजी भी शेयर किया वहीं दूसरी और एकता कपूर ने भी उनकी वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा ” यह वीडियो क्यूटनेस से परे है ,अर्चना” ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।