अंकिता लोखंडे ने ‘तुलसी’ को किया याद, शेयर किया शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ स्टाइल में वीडियो …

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अकिंता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी का जाना माना शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की तुलसी वीरानी की तरह घर के अंदर प्रवेश करती नजर आ रही हैं। टीवी का जाना माना शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मैं किरदार में एक्ट्रेस और बीजेपी मिनिस्टर स्मृति ईरानी नजर आई थी।

टीवी सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से हर घर पर अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अकिंता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने आज अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं। आज अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। शानदार फैन फॉलोइंग वाली एक्ट्रेस अकिंता लोखंडे (Ankita Lokhande) अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। अकिंता लोखंडे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े पोस्ट अक्सर करती रहती हैं। हाल ही में शादी के बंधन में बढ़ी अकिंता लोखंडे ने एक प्यारा सा वीडियो अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया हैं। इस वीडियो में अंकिता रेड साडी में बेहद प्यारी लग रही हैं।

अंकिता लोखंडे नया वीडियो :

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अकिंता लोखंडे (Ankita Lokhande) टीवी का जाना माना शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की तुलसी वीरानी की तरह घर के अंदर प्रवेश करती नजर आ रही हैं। टीवी का जाना माना शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में मैं किरदार में एक्ट्रेस और बीजेपी मिनिस्टर स्मृति ईरानी नजर आई थी। अकिंता लोखंडे इस वीडियो में अपने पूरे परिवार, सास, ससुर, देवर, जेठानी और पति का परिचय कराती हैं। अकिंता लोखंडे के इस वीडियो को देखने के बाद आप एक बार तुलसी विरानी को जरूर याद करेंगे।

यह देखे वीडियो :

https://www.instagram.com/tv/CfbCFCalrjF/?utm_source=ig_web_copy_link

अंकिता (Ankita Lokhande) शादी के बंधन में बंधी :

बता दें, अकिंता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में 14 दिसंबर 2014 को विक्की जैन का हाथ धामा और शादी के बंधन में बंध गई। अंकिता के काम की बात करे तो इन दिनों अंकिता अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं आये दिन अपने ससुराल वालो और पति के साथ फोटो पोस्ट करती नजर आती रहती हैं। अंकिता (Ankita Lokhande) के काम की बात करे तो हाल ही में उनको कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में देखा गया था।

 

सामने आया धर्मा प्रोडक्शन का पोस्ट, वरुण धवन की फिल्म ने इतने एक आकड़ा किया पार

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.