सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के सवालों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, ऐसे की लोगों की बोलती बंद

अंकिता लोखंडे ने अपनी डेब्यू फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी का एक पोस्टर शेयर किया था, जिस पर सुशांत सिंह राजपूत ने कमेंट किया। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के कमेंट का रिप्लाई दिया और लिखा, 'थैंक्यू, विश यू द सेम सुशांत।'

  |     |     |     |   Updated 
सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के सवालों से परेशान हुईं अंकिता लोखंडे, ऐसे की लोगों की बोलती बंद
अंकिता लोखंडे फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

ब्रेकअप कितना दुखदाई होता है। इसे सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे से बेहतर कौन जान सकता है। दोनों अपने दुख को दूर करने के लिए कुछ इस तरह से डील कर रहे हैं। दोनों एक ही इंडस्ट्री से संबंध रखते हैं। वह अच्छी तरह से जानते है कि जो परिस्थितियां उनके सामने आएंगी या जिनसे उनका जुड़ाव है। वह उसे मेन्टेन करने में लगे हुए हैं।

यही कारण है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे की इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक मैसेज छोड़ा है। अंकिता ने अपनी डेब्यू फिल्म मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी का एक पोस्टर शेयर किया था, जिस पर सुशांत सिंह राजपूत ने कमेंट किया। अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के कमेंट का रिप्लाई दिया और लिखा, ‘थैंक्यू, विश यू द सेम सुशांत।’

अंकिता लोखंडे से जब पूछा गया कि सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद भी आप लगातार जुड़ें हुए, एक दूसरे से बात करते हैं, अब बॉलीवुड में जाने के बाद कई परिस्थितियों का सामना करना पड़ेगा तो आप इससे कैसे डील करती हैं तो उन्होंने कहा कि सुशांत के साथ उनका अच्छा समय बीता। वह मेरे लिए बहुत अच्छे हैं और अच्छा लगा कि सुशांत ने मेरे काम को सराहा। इसमें गलत क्या है?

एक एक्टर-दूसरे एक्टर को प्रोत्साहन देता है

अंकिता ने कहा कि यह इससे ज्यादा कुछ नहीं है। यह सिर्फ एक एक्टर का दूसरे एक्टर को प्रोत्साहन देना है बस। उन्होंने कहा कि आप हर किसी का जवाब नहीं दे सकते। आपसे लोग सवाल पूछ रहे हैं तो इससे आप अपने को बचा नहीं सकते हैं। तो सब ठीक ही है। मैं रिप्लाई भी करती हूं और बस यही सब है।

विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में

हाल ही अंकिता कई बार कहती नजर आईं है कि वह विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने माना की वह विकी से प्यार करती हैं। खैर, आपको बता दें कि सुशांत सिंह ने अंकिता लोखंडे की पोस्ट पर कमेंट किया,’तुम बहुत ही बेहतरीन हो अंकिता, इस पोस्टर को देखकर मैं बहुत खुश हूं। ईश्वर आपको सफलता और खुशियां दें।’

कृति सेनन की वजह से हुआ ब्रेकअप

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे पहली बार एकता कपूर के टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में एक साथ काम किया था। इसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आ गए। काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इनके ब्रेकअप की वजह कृति सेनन को माना गया। दरअसल, फिल्म ‘राब्ता’ में सुशांत और कृति लीड रोल में थे। इन दोनों के अफेयर की चर्चा के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया।

यहां देखिए अंकिता लोखंडे का वीडियो…

यहां देखिए अंकिता लोखंडे की तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply