अंकिता लोखंडे का डीपनेक साइड कट ड्रेस मे दिखा सेक्सी लुक , बोल्डनेस के चक्कर में हुई Oops Moment का शिकार

बीती रात अंकिता लोखंडे अपन पति विक्की जैन के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं। इस अवॉर्ड शो में अंकिता लोखंडे ने शिमरी डीपनेक साइड कट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस मे अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की के साथ फोटोशूट भी करवाया है। जिसकी कुछ तस्वीरें अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इस ड्रेस मे अंकिता लोखंडे बेहद सेक्सी लग रही थी। इस ड्रेस में उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा था।

  |     |     |     |   Updated 
अंकिता लोखंडे  का डीपनेक साइड कट ड्रेस मे दिखा सेक्सी लुक , बोल्डनेस के चक्कर में हुई Oops Moment का शिकार

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)  इंडस्ट्री की ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक है। वह अक्सर अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों से लोगो को अपना दीवाना बना लेती है। फैंस को अंकिता लोखंडे का कातिलाना अंदाज बेहद पसंद है। साड़ी लुक से लेकर वेस्टर्न तक अंकिता हर लुक में कहर ढाती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें आए इंटरनेट पर छाई रहती है। हाल ही में एक बार फिर अंकिता लोखंडे   की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

 

डीपनेक साइड कट ड्रेस मे अंकिता लोखंडे

दरअसल, बीती रात अंकिता लोखंडे अपन पति विक्की जैन के साथ एक अवॉर्ड शो में पहुंची थीं। इस अवॉर्ड शो में अंकिता लोखंडे ने शिमरी डीपनेक साइड कट ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस मे अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की के साथ फोटोशूट भी करवाया है। जिसकी कुछ तस्वीरें अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/Cfdzo4JLGL4/

ड्रेस में साफ दिखा क्लीवेज

इस ड्रेस मे अंकिता  बेहद सेक्सी लग रही थी। इस ड्रेस में उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा था। अंकिता की ये ड्रेस बैकलेस भी थी। अंकिता लोखंडे ने अपने लुक को लाइट मेकअप, लाइट पिंक लिपस्टिक और मेसी हेयर बन के साथ कंप्लीट किया है। जो उनके लुक को और भी ग्लैरस बना रहा है।

कपल का रोमांटिक अंदाज

वही विक्की वाइट शर्ट और ब्लैक कोट पेंट पहने नजर आ रहे है। जिसमें वह बेहद हैंडसम लग रहे है। तस्वीरों में कपल क साथ रोमांटिक अंदाज में पोज दे रहे है। तस्वीरों में अंकिता पति विक्की की गोद में बैठे तो कभी साथ खडे हो कर स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही है।  फैंस को कपल की यह तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है। फैंस तस्वीरों पर जमकर लाइक कमेंट कर रहे है।

बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में अंकिता लोखंडे हुई Oops Moment का शिकार

लेकिन इवेंट में अंकिता  बोल्डनेस दिखाने के चक्कर में Oops Moment का भी शिकार हो गईं। उनके लिए यह ड्रेस मुसीबत बन गईं ,उनका संभलना तक मुश्किल हो रहा था। अंकिता की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि उन्हें गाड़ी से उतरने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। जी हां, अंकिता जैसे ही अपनी कार से उतरने वाली होती हैं तो वह अपने गाउन पर हाथ रख लेती हैं। वीडियो देखने के बाद लोग उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

श्रुति हासन ने अपनी बीमारी का किया खुलासा, लिखा मोटिवेशन नोट …

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply